युवक की हत्या में सीसीटीवी फुटेज और पड़ोसियों से विवाद पर जांच

युवक की हत्या में सीसीटीवी फुटेज और पड़ोसियों से विवाद पर जांच

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Sep, 01 2018 04:03:03 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

मां को छुट्टी नहीं मिलने पर खुद मामा की देखरेख करने पहुंचा था मृतक, पड़ोसियों से हुआ था चार माह पूर्व विवाद

 

छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में जिम कर्मचारी की राह चलते बदमाशों ने चाकू से हमला कर हत्या की थी। घटना के बाद से ही पुलिस क्षेत्र में बदमाशों की तलाश में जुटी। घटनास्थल के समीप लगे कैमरों के फुटेज की जांच हो रही है। वहीं पीएम कराने पहुंचे परिजनों ने पुलिस को पूर्व में पडोसियों से हुए विवाद के संबंध में जानकारी दी है।

टीआइ शेलेंद्र सिंह जादौन के मुताबिक राज (22) पिता ओमप्रकाश जारवाल निवासी इंदिरा नगर की गुरुवार रात अज्ञात बदमाश ने चाकू मार कर हत्या की है। अज्ञात आरोपियों का पता लगाने के लिए टीम घटनास्थल पर पहुंची। राजमोहल्ला स्थित उर्वशी ट्रेवल्स पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले है। अंधेरा होने की वजह से तस्वीर साफ नहीं दिख रही। घटना के पूर्व मृतक वहां से पैदल गुजरता दिखा है। जिस जगह उस पर वार हुआ वहां न तो कैमरा है और न ही स्ट्रीट लाइट। हालांकि थोड़ी दूर पर अचार व कपड़ा फैक्ट्री में पूछताछ जारी है। एमवाय पीएम कराने पहुंचे परिजनों ने बताया की मृतक राज के अलावा परिवार में उसका भाई मानसिक बीमार है। उसकी बहन संगीता और सपना की शादी हो चुकी है। एक बहन बेबी और पिता की कुछ समय पूर्व मौत हो चुकी है। उसकी मां कांताबाई निगम में कर्मचारी है। कुछ दिनों से उज्जैन में रहने वाले उनके भाई रामेश्वर का उपचार एमवाय में जारी है। तभी से कांताबाई ही उनकी देखभाल कर रही है। गुरुवार को छुट्टी नहीं मिलने पर कांताबाई ने बेटे राज को मामा की देखभाल के लिए एमवाय भेजा। रात में वो वहां से राजमोहल्ला पहुंचने के बाद पैदल घर लौटने लगा तब बदमाशों ने उस पर चाकू से वार कर दिया। पड़ोसियों से विवाद पर जांचपुलिस सूत्रों के मुताबिक करीब ४ माह पूर्व मृतक के पड़ोसी बाबू पादरी और उसके बेटे ने विवाद के चलते राज से विवाद किया। तब राज पर टाइल्स से हमला हुआ था। उसके घायल होने पर पुलिस ने पड़ोसियों के खिलाफ केस दर्ज किया। इसके बाद से ही समझौते के लिए आरोपी पक्ष द्वारा दबाव बनाने की बात सामने आई है। पुलिस इस बिंदु पर जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned