scriptहत्या कर सूनी जगह फेंकने जा रहे थे लाश, कुत्तों ने ऐसे फेल कर दिया प्लान | murder mystery of scrap businessmen | Patrika News

हत्या कर सूनी जगह फेंकने जा रहे थे लाश, कुत्तों ने ऐसे फेल कर दिया प्लान

locationइंदौरPublished: Mar 30, 2019 02:13:00 pm

हत्या कर सूनी जगह फेंकने जा रहे थे लाश, कुत्तों ने ऐसे फेल कर दिया प्लान

lash

हत्या कर सूनी जगह फेंकने जा रहे थे लाश, कुत्तों ने ऐसे फेल कर दिया प्लान

इंदौर. स्क्रैप व्यापारी की हत्या का मामला पुलिस ने लगभग सुलझा ही लिया है। बताया जाता है कि आरोपित शव को सूने स्थान पर ले जाकर फेंकना चाह रहे थे, लेकिन कुत्ते उसके पीछे लग गए और शव गड्ढे में गिर गया था।
पुलिस के अनुसार बबलू का घर के पास ही में शव मिला था। उसकी हत्या करने के बाद आरोपितों ने बोरे में बंद कर शव को वहां पर फेंक दिया था। घर के पास ही में शव मिलने से पुलिस को शंका हुई। जब परिवार की जानकारी निकाली गई तो पता चला कि पास ही में रहने वाले इम्तियाज की बबलू की पत्नी से दोस्ती थी। इस पर संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो हत्या के बारे में ठोस जानकारी पुलिस को मिल गई। संबंधों के चलते बबलू को अपने रास्ते से आरोपित हटाना चाहते थे। इसी के चलते आरोपित ने पहले हत्या की और फिर शव को बोरे में बांध लिया था।
गाड़ी के पीछे लग गए कुत्ते

वह अपने स्कूटर पर शव लेकर उसे फेंकने के लिए निकला था। उनका प्लान था कि शव को ऐसे स्थान पर फेंका जाए, जहां से आसानी से किसी को न मिले और उन पर कोई शक न कर सके। घर से निकलते ही आसपास के कुत्ते उसकी गाड़ी के पीछे लग गए थे। उसने गाड़ी वहां से भगाने की कोशिश की, लेकिन कुछ ही दूरी पर जाकर गाड़ी गिरी और शव वहीं पर गिर गया था। कुत्ते पीछे लगे हुए थे इसी के चलते उसे पकड़े जाने की आशंका थी। इसीलिए वह शव को वहीं पर छोडक़र चला गया और यह पुलिस के लिए ही अहम् सुराग साबित हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो