scriptमहिला की चाकू मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, देखें | murder of a woman with a knife was captured in CCTV incident | Patrika News

महिला की चाकू मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, देखें

locationइंदौरPublished: Jan 28, 2021 09:26:10 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बेरहमी से चाकू मारकर महिला को उतारा मौत के घाट, प्रेम प्रसंग के चलते वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका..

cctv.jpg

इंदौर. इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक महिला की बेरहमी से चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। गुरुवार शाम हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। महिला की शिनाख्त प्रिया अग्रवाल के तौर पर हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु हुई। महिला की हत्या की वारदात ज्ञान शीवला सुपर सिटी के पास की है और पास ही लगे एक सीसीटीवी में भी घटना कैद हुई है।

देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yywfq

प्रेम प्रसंग में वारदात की आशंका
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की। शुरुआती तफ्तीश में प्रेम प्रसंग के चलते वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका है। आरोपी की पहचान सौरभ गौतरे के तौर पर हुई है जो कि महिला का प्रेमी बताया जा रहा है। हत्या की ये सनसनीखेज वारदात पास ही लगे एक सीसीटीवी में कैद हुई है जिसमें महिला खून से लथपथ हालत में भागते हुए दुकान की तरफ दौड़कर आती है और फिर दुकान की सीढ़ियों पर ही आकर गिर जाती है। कुछ ही देर में एक बच्ची भी महिला के पास पहुंचती है और उसके बाद आरोपी युवक वहां पर भागते हुए पहुंचता और अपनी गाड़ी लेकर फरार हो जाता है। सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि युवती खून से लथपथ हालत में सीढ़ियों पर पड़ी रहती है और वहां मौजूद उसकी मदद के लिए आगे तक नहीं आते हैं। महिला प्रिया अग्रवाल के पति का नाम श्याम अग्रवाल है जो कि एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। बताया जा रहा है कि प्रिया अपने पति व पांच साल की बेटी और सास के साथ रहती थी। आरोपी युवक का नाम सौरभ गौतरे बताया जा रहा है जो कि महिला से करीब एक साल पहले संपर्क में आया था।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yywfq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो