भाजपा कार्यकर्ता की हत्या : कमल नाथ ने दिए निर्देश, चंद घंटों में आरोपी को ढूंढ़ लाई पुलिस

भाजपा कार्यकर्ता की हत्या : कमल नाथ ने दिए निर्देश, चंद घंटों में आरोपी को ढूंढ़ लाई पुलिस

Hussain Ali | Updated: 21 May 2019, 11:22:19 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

जैसे ही पिता का शव घर पहुंचा, बेटे राहुल, बसंत व पिंटू बिलख पड़े। घायल बसंत पिता का शव देख बेसुध हो गया।

इंदौर. वोट डालने को लेकर हुए विवाद में पालिया निवासी भाजपा कार्यकर्ता नेमीचंद तंवर (60) की हत्या के मामले में सोमवार को पुलिस ने आरोपी अरुण शर्मा (60) को गिरफ्तार कर लिया। पश्चिम एसपी सूरज वर्मा ने इसकी पुष्टि की। कुछ घंटे पहले ही सीएम कमल नाथ ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। इससे पहले सोमवार को आक्रोशित भीड़ ने उज्जैन हाइवे पर चक्काजाम किया। उधर, पोस्टमॉर्टम के बाद शव को पुलिस सुरक्षा में परिजन घर लेकर पहुंचे। अंतिम संस्कार के पूर्व गमगीन परिजन हॉस्पिटल में भर्ती परिवार के घायल बेटे को लेकर पालिया स्थित घर पहुंचे। जैसे ही पिता का शव घर पहुंचा, बेटे राहुल, बसंत व पिंटू बिलख पड़े। घायल बसंत पिता का शव देख बेसुध हो गया। परिवार का रूदन सुन पूरे इलाके में सन्नाटा पसर गया। शाम तक पुलिस घटनास्थल के आसपास तैनात रही।

hungama

घायल बोला-देशी कट्टे से हमला

हातोद पुलिस के मुताबिक फरियादी बसंत तंवर (27) निवासी ग्राम पालिया के बयानों के आधार पर आरोपी अरुण कुमार शर्मा, नवीन शर्मा व पंकज शर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया है। घायल बसंत का कहना है कि दोपहर 12 बजे उसका भाई वोट डालने गया। घर लौटते वक्त उसे रास्ते में पूरण शर्मा मिला। उसने पूछा वोट डाल दिया। तभी स्कूल के सामने आरोपी अरुण वोट उनके पक्ष में नहीं डालने को लेकर अपशब्द कहने लगा। इस पर पिता व भाई राहुल दोनों वहां पहुंचे तो अरुण ने शराब के नशे में जान से मारने की धमकी दी। शाम करीब 5 बजे वह पिता के साथ अपने हेयर कटिंग सैलून पर था, तभी आरोपी पंकज वहां देशी कट्टा लेकर पिता व भाई के साथ पहुंचा और मेरे पिता नेमीचंद के मुंह पर गोली चला दी। वहीं अरुण व नवीन ने फालिए से हमला किया। घटना देख मां पुष्पाबाई व पत्नी रमाबाई बीच-बचाव करने पहुंचे तो आरोपियों ने उनसे भी मारपीट की। घायल पिता को सभी उपचार के लिए हॉस्पिटल ले गए, लेकिन बचा नहीं सके। गोली से निकले छर्रे से बसंत व उसकी मां घायल हो गई।

सरकारी नौकरी व 20 लाख रु. की मदद मांगी

एसडीएम रजनीश श्रीवास्तव ने बताया, मृतक तंवर के परिजन ने मौखिक मांग की है कि परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी व बीस लाख रुपए आर्थिक मदद दी जाए। ज्ञापन पर सुनवाई करेंगे।

पंकज ने मारी थी गोली

एसपी पश्चिम सूरज वर्मा ने बताया कि फरार आरोपी अरुण शर्मा (60) निवासी ग्राम पालिया को गिरफ्तार किया है। उसके बेटे नवीन व पंकज की तलाश जारी है। पंकज के बारे में पता चला है कि वह कोई काम नहीं करता। उसका भाई नवीन अरबिंदो हॉस्पिटल में काम करता है। बयान में पुष्टि हुई है कि गोली पंकज ने ही चलाई है, जिससे मृतक नेमीचंद की मौत हुई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned