scriptडॉक्टर की पत्नी की हत्या : हाथ में सोने की चूडिय़ां देख ललचाया और कर दिए चाकू से वार | murder of doctor's wife, accused wanted gold jewellery of nurse | Patrika News

डॉक्टर की पत्नी की हत्या : हाथ में सोने की चूडिय़ां देख ललचाया और कर दिए चाकू से वार

locationइंदौरPublished: Jun 08, 2019 06:41:21 pm

पुलिस के सामने अब तक मामले में हत्या की मुख्य वजह लूट की नीयत और आरोपित का चिड़चिड़ापन सामने आया है।

doctor

डॉक्टर की पत्नी की हत्या : हाथ में सोने की चूडिय़ां देख ललचाया और कर दिए चाकू से वार

इंदौर. तुकोगंज थाना क्षेत्र के मालवा मिल इलाके में डॉक्टर की पत्नी की हत्या को 48 घंटे हो गए हैं। पुलिस के सामने अब तक मामले में हत्या की मुख्य वजह लूट की नीयत और आरोपित का चिड़चिड़ापन सामने आया है। इसके अलावा किसी भी तरह के पारिवारिक विवाद में हत्या या अन्य वजह से पुलिस इनकार कर रही है।
must read : 10 हजार रुपए की रिश्वत लेने भोपाल से आए अधिकारी को लोकायुक्त ने धरदबोचा

गौरतलब है कि गुरुवार सुबह करीब 10 बजे डॉ. रामकृष्ण वर्मा के मालवा मिल स्थित घर पर इलाज कराने आए युवक ने उनकी पत्नी नर्स लता वर्मा की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। दो दिन से पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई थी, लेकिन हत्या के स्पष्ट कारण सामने नहीं आ रहे थे। कारण था कि डॉ. वर्मा की दो पत्नियां हैं। घटना के समय वे इंदौर में नहीं थे, जहां क्लिनिक है उसे खाली करने को लेकर दबाव आ रहा था। वहीं आरोपित भी बार-बार बयान बदल रहा था। ऐसे में पुलिस स्पष्ट कुछ कहने से बच रही थी, लेकिन अब 48 घंटे बाद स्थिति लगभग साफ हो गई है।
must read : नाबालिग भतीजी पर बिगड़ी काका की नीयत, चिल्लाई तो मुंह में पत्थर ठूंस झाडिय़ों में फेंका

थाना प्रभारी तहजीब काजी का कहना है कि जमीन मामले में थोड़ी जांच बची है, लेकिन उसमें भी हत्या होने वाला पहलू नहीं सामने आया। ऐसे में आरोपित का चिड़चिड़ापन और लूट की नीयत ही हत्या की वजह हो सकती है। कारण है कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। इलाज पर पैसा खर्च किया, लेकिन ठीक नहीं हो रहा था। वहीं नर्स ने सोने की चूडिय़ां पहन रखी थी जिसे वह लूटना चाहता था।
थोड़ी सी बात के बाद कर दिया हमला

सीएसपी बीपीएस परिहार का कहना है कि हत्या की मुख्य वजह यही सामने आ रही है कि वह बीमारी और आर्थिक तंगी से परेशान था। बच्चे के बयान से भी यही बात सामने आई, क्योंकि आरोपित पहले घर आया था, लेकिन डॉक्टर का नहीं होने का कहा तो वहां से गया नहीं वहीं छिप गया और नर्स आई और उससे थोड़ी सी बात कर हमला कर दिया। ऐसे में पुलिस अब इसी तथ्य पर जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो