scriptबाइक पर बीच में युवती को बैठाया, चलती गाड़ी में किए वार, युवती भागी तो जाकर गला काट दिया | murder of girl on bypass of indore | Patrika News
इंदौर

बाइक पर बीच में युवती को बैठाया, चलती गाड़ी में किए वार, युवती भागी तो जाकर गला काट दिया

बायपास के पास सडक़ किनारे मिला शव, पहचान नहीं हो पाई
 

इंदौरAug 03, 2020 / 06:06 pm

हुसैन अली

बाइक पर बीच में युवती को बैठाया, चलती गाड़ी में किए वार, युवती भागी तो जाकर गला काट दिया

बाइक पर बीच में युवती को बैठाया, चलती गाड़ी में किए वार, युवती भागी तो जाकर गला काट दिया

इंदौर. खजराना क्षेत्र में बायपास के पास सडक़ किनारे करीब 25 साल की युवती का शव मिला, उसका गला रेतकर हत्या की गई थी। युवती की पहचान नहीं हो पाई है, आसपास के इलाके में सीसीटीवी के फुटेज देखकर पहचान के प्रयास किए जा रहे है। शनिवार देर रात करीब 3.30 बजे पुलिस को शव बरामद हुआ। सीएसपी एसकेएस तोमर के मुताबिक, गश्त कर रही पुलिस टीम को सडक़ किनारे युवती का शव मिला। सूचना मिलने पर सभी बड़े अफसर मौके पर पहुंच गए थे। रविवार सुबह एसपी विय खत्री, एएसपी राजेश रघुवंशी, खजराना टीआई संतोषसिंह यादव की टीम ने पूरे इलाके में घुमकर हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार की तलाश की लेकिन कुछ नहीं मिला।
बायपास पर बेस्ट प्राइज के पीछे की ओर वाघेला फार्म हाउस की ओर सडक़ पर नर्सरी के पास शव मिला है। शव करीब 25 साल की युवती का है। वह नीली जिंस और लाल रंग का टी शर्ट पहनी हुई थी। गले पर गंभीर घाव है, गला रेतकर हत्या की गई है। आसपास कुछ दूरी तक खून पड़ा है जिसके कारण माना जा रहा है कि युवती का आरोपियों से संघर्ष भी हुआ है। पुलिस नर्सरी के साथ ही आसपास के रास्तों मेें लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग देखकर सुराग लगा रही है। सीएसपी तोमर के मुताबिक, युवती के हाथ में आर व ओम गुदा हुआ है।
पहले वार में नहीं मरी, कुछ दूर जाने के बाद फिर गला काटा

पुलिस टीम ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर जांच की। करीब 150-200 फीट की दूरी तक खून बहा हुआ दिखा। गले में किसी घातक हथियार के दो वार है। माना जा रहा है कि दोपहिया वाहन में युवती को बीच मेें बैठाकर बदमाश वहां लाए। चलती गाड़ी में पीछे से उसके गले पर वार किया। वह नीचे गिरी और काफी दूर तक पैदल गई जिससे खून फैला। बाद में वह एक जगह जाकर बैठी तो आरोपियों ने फिर से आकर गले पर गंभीर वार किया जिससे मौत हुई। पुलिस ने शव का पंपलेट बनाकर आसपास के इलाके में दिखाया। कृष्णबाग कॉलोनी मेें कुछ लोगों ने पहचाने की संभावना जाहिर की लेकिन पता नहीं बता पाए। पुलिस हत्या का केस दर्ज कर आगे जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो