प्रेमिका के पति को शराब पिलाकर सिर में मारी गोली, फिर जला कर कार सहित खाई में फेंका

प्रेमिका के पति को शराब पिलाकर सिर में मारी गोली, फिर जला कर कार सहित खाई में फेंका

Hussain Ali | Publish: Mar, 17 2019 01:03:16 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

प्रेमिका के पति को शराब पिलाकर सिर में मारी गोली, फिर जला कर कार सहित खाई में फेंका

इंदौर. खुड़ैल इलाके में खाई में मिले कंकाल के मामले में पुलिस ने हत्या का पर्दाफाश कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी अपनी प्रेमिका से शादी कर उसका मकान हड़पना चाहता था, इसीलिए उसने उसके पति की हत्या कर घटना को एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश की, ताकि मकान पर लिया लोन भी नहीं चुकाना पड़े।

एसपी पश्चिम सूरज वर्मा ने बताया, चंदन नगर इलाके की स्कीम 71 निवासी राजेश परिहार (35) का शव खुड़ैल इलाके के मुहाड़ा घाटी की खाई में जली हुई हालत में मिला था। मौके से पुलिस को राजेश का जला हुआ आधार कार्ड मिला। जिस कार में उसका कंकाल मिला, उसकी नंबर प्लेट से पुलिस मुख्य आरोपी प्रेम प्रजापत (28) निवासी ऋषि नगर तक पहुंची। पहले वह हत्या में शामिल होने से इनकार करता रहा। बाद में उसने अपने भाई अज्जू उर्फ अशोक प्रजापत (२६), मौसेरे भाई गज्जू उर्फ गणेश प्रजापत निवासी प्रजापत नगर के भी शामिल होने की जानकारी दी।

प्रेम पर कई केस दर्ज हैं, उसे जिलाबदर भी किया जा चुका है। वह प्रॉपर्टी ब्रोकर व कंस्ट्रक्शन का काम करने लगा। चार साल पहले उसकी पहचान राजेश से हुई। उसके घर आना जाना शुरू हुआ तो पत्नी अन्नपूर्णा से संबंध बन गए। पत्नी के जरिए ही उसे पता चला कि राजेश पर लाखों रुपए का कर्ज है। वह अपना मकान बेचना चाहता है। इस मकान पर उसने लोन लिया है, जिसका इंश्योरेंस है। राजेश की एक्सीडेंट में मौत होती है तो बीमा कंपनी बाकी का लोन चुकाएंगी। इसी के बाद उसने राजेश की हत्या की साजिश रची।

राजेश की हत्या के बाद मकान उसका हो जाता और वह उसकी पत्नी से शादी भी कर लेता। अज्जू व गज्जू को मकान में हिस्सा देने का लालच देकर साजिश में शामिल किया। गज्जू ने ही पता किया कि किन परिस्थिति में मौत होने पर बीमा कंपनी पैसा देगी। गज्जू की शादी होने वाली है। उसे पैसे की जरुरत थी तो वह इसमें शामिल हो गया।

तंत्र-मंत्र में फंसा होने का फायदा उठाया

कर्ज के चलते राजेश तंत्र मंत्र के चक्कर में फंसा था। इसी का फायदा आरोपियों ने उठाया। 4 फरवरी को अमावस्या के चलते उन्होंने उसे जंगल में यज्ञ कर पैसो की बारिश का झांसा दिया। अज्जू व गज्जू कार से राजेश को लेकर निकले। बाद में प्रेम बाइक से पहुंचा। रास्ते में राजेश को शराब पिलाई। फिर मुहाड़ा घाट पहुंचकर अज्जू ने राजेश के सिर में पिस्टल से दो गोली मारी। बाद में शव को कार में रखकर पेट्रोल डाल आग लगाई और 300 फीट गहरी खाई में फेंक दिया। पुलिस को कार से राजेश की हड्डियां ही मिलीं, जिन्हें डीएनए जांच के लिए भेजा है। हत्या के बाद वे देवास गए। यहां से 5 फरवरी को इंदौर लौटे। राजेश की पत्नी के साथ प्रेम गुमशुदगी रिपोर्ट लिखाने चंदन नगर थाने भी गया। हालांकि अन्नपूर्णा ने अपनी शिकायत में प्रेम पर ही शंका जताई थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned