छोटे बेटे के साथ मिलकर कर दी बड़े बेटे की हत्या, अपराध छिपाने के लिए बताने लगे आत्महत्या

छोटे बेटे के साथ मिलकर कर दी बड़े बेटे की हत्या, अपराध छिपाने के लिए बताने लगे आत्महत्या

Pramod Mishra | Publish: Apr, 17 2019 01:19:22 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 01:21:48 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पैसे के विवाद में मारपीट के बाद दबा दिया था गला, पिता-पुत्र गिरफ्तार

इंदौर. शराब के लिए पैसे मांगने के विवाद में पिता ने छोटे बेटे के साथ मिलकर बड़े बेटे के साथ मारपीट की। आरोपियों ने बड़े बेटे की गला दबाकर हत्या करने के बाद मौत को आत्महत्या बताने की कोशिश की लेकिन बच नहीं पाए। पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना 15 अप्रैल की बताई जा रही है। बाणगंगा पुलिस के मुताबिक, गंगाधाम कॉलोनी में रहने वाला जितेंद्र अपने बड़े भाई धर्मेंद्र (26) पिता रामकरण चौहान को मृत अवस्था मेें अरविंदो अस्पताल लेकर पहुंचा था। परिवार के लोगों ने पहले गिरने से मौत होने की जानकारी दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया। एएसपी डॉ. प्रशांत चौबे के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि गला दबाकर धर्मेंद्र को मौत के घाट उतारा गया है। टीआई इंद्रमणि पटेल की टीम इसके बाद सक्रिय हुई। रामकरण खेत में काम करता है जबकि उसके दोनों बेटे लाइटिंग फिटिंग व अन्य मजदूरी करते है। दोनों की शादी हो चुकी है, सभी साथ रहते है। पुलिस ने घटना के समय घर में मौजूद पिता व दूसरे बेटे जितेंद्र से पूछताछ की तो उन्होंने धर्मेंद्र द्वारा फांसी लगाने की जानकारी देकर पुलिस को गुमराह किया। पुलिस ने बाद में मृत धर्मेंद्र की पत्नी तनू चौहान के बयान लिए तो पूरी कहानी सामने आ गई।
पुलिस के मुताबिक, तनू ने बताया कि घटना वाले दिन उसके पति ने घर में पिता रामकरण से शराब पीने के लिए पैसें मांगे थे। इस दौरान जितेंद्र भी घर पर ही था। पैसों की बात को लेकर विवाद हुआ तो पिता व बेटे जितेंद्र ने धर्मेंद्र से मारपीट की। पिता के कहने पर आरोपी बेटे ने धर्मेंद्र का गला दबा दिया था। जब वह बेहोश हो गया तो उसे छोड़कर चले गए थे। बाद में मौत का पता चला तो अस्पताल ले गए और पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। पुलिस ने बाद में पिता व बेटे को पकड़ा तो उन्होंने गला दबाना कबूल लिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned