scriptहोली पर बहा लहू, रंग लगाने के विवाद में युवक की हत्या | murder on day of holi in indore | Patrika News

होली पर बहा लहू, रंग लगाने के विवाद में युवक की हत्या

locationइंदौरPublished: Mar 22, 2019 12:53:17 pm

होली पर बहा लहू, रंग लगाने के विवाद में युवक की हत्या

murder

होली पर बहा लहू, रंग लगाने के विवाद में युवक की हत्या

इंदौर. पालदा में रहने एक युवक की कल रात हत्या हो गई। बताया जाता है कि रंग लगाने के विवाद में उसके पड़ोसियों के साथ में मारपीट हुई थी। युवक की मौत के बाद गुस्साए परिजन और मोहल्ले के लोगों ने थाने का घेराव कर दिया। उनका आरोप है कि १५ दिन पहले भी मारपीट की गई, तब भी पुलिस ने सुनवाई नहीं की है।
पुलिस के अनुसार प्रमोद चौहान को कल रात उसके परिजन एमवाय अस्पताल लेकर आए थे। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद गुस्साए परिजन और उसके साथी भंवरकुआं थाने पर पहुंच गए थे। आरोपितों पर कार्रवाई को लेकर उन्होंने थाने का घेराव कर दिया। परिजनों ने बताया कि कल घर के पास ही में रहने वाले कुछ लोगों से विवाद हो गया था। इस बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की। इस मारपीट में सिर में गंभीर चोट आई थी। इस पर पास ही के अस्पताल में इलाज करा दिया था। आरोपितों ने उन्हें धमकाया था कि अगर रिपोर्ट की तो जान से मार देगा। इसी के चलते पुलिस के पास नहीं गए थे। रात में अचानक प्रमोद की हालत बिगड़ी तो अस्पताल ले आए, लेकिन बचाया नहीं जा सका। उनका आरोप है कि १५ दिन पहले भी प्रमोद के साथ में मारपीट की गई थी। इस मारपीट की रिपोर्ट लिखाने के लिए थाने पर गए थे, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। इसी के चलते आरोपितों के हौसले बुलंद हो गए। भंवरकुआं टीआई संजय शुक्ला ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि प्रमोद का कल रंग लगाने की बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद दोनों ही पक्षों के बीच में मारपीट हुई। घायल प्रमोद का इलाज करा लिया गया। इस मामले में पुलिस में कोई सूचना या शिकायत नहीं की गई है। परिजन कभी हाथ का कड़ा लगने की बात कह रहे तो कभी रॉड से मारपीट की। पुलिस शव का पीएम करा रही है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।
एक माह बाद होने वाली थी बेटी की शादी

परिजनों ने बताया कि प्रमोद की तीन लड़कियां और दो लडक़े हैं। एक माह बाद बड़ी बेटी की शादी होने वाली थी। परिवार उसकी शादी की तैयारी में लगा हुआ था। इसी दौरान कल रात को यह हादसा हो गया। कांग्रेस नेता पवन जायसवाल का आरोप है कि पुलिस अगर पहले ही कार्रवाई कर लेती तो आज परिवार का सहारा नहीं छीनता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो