scriptदो पक्षों में चले चाकू-तलवार, राष्ट्रीय तैराक और रेसीडेंसी क्लब के स्विमिंग कोच के सिर पर पत्थर मारकर हत्या | murder swimmer and swimming coach of the Residency Club | Patrika News

दो पक्षों में चले चाकू-तलवार, राष्ट्रीय तैराक और रेसीडेंसी क्लब के स्विमिंग कोच के सिर पर पत्थर मारकर हत्या

locationइंदौरPublished: Oct 10, 2019 11:03:04 am

छत्रीपुरा थाना क्षेत्र का मामला

गरबा पंडाल में हुई थी झगड़े की शुरुआत
तीन दोस्त चाकू लगने से घायल, पुलिस करेगी हत्या का केस दर्ज

 

दो पक्षों में चले चाकू-तलवार, राष्ट्रीय तैराक और रेसीडेंसी क्लब के स्विमिंग कोच के सिर पर पत्थर मारकर हत्या

दो पक्षों में चले चाकू-तलवार, राष्ट्रीय तैराक और रेसीडेंसी क्लब के स्विमिंग कोच के सिर पर पत्थर मारकर हत्या

कृष्णपाल सिंह @ चौहान इंदौर. साथियों के साथ बाइक से दोस्त को छोडऩे जा रहे राष्ट्रीय तैराक और रेसीडेंसी क्लब के स्विमिंग कोच के सिर पर बदमाश ने पत्थर से हमला कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। प्रारंभिक जांच में पुराने विवाद में हमला करने की बात सामने आई है।
छत्रीपुरा टीआइ संतोष सिंह यादव ने बताया, मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे तरुण जाटव (20) पिता कैलाश जाटव निवासी रविदासपुरा साथी सौरभ (21) पिता रमेश तंवर निवासी पंचमृर्ति नगर को उसके घर छोडऩे जा रहा था। उसके साथ हर्ष उर्फ बिट्टृ (28) पिता बब्बू पाठक निवासी बियाबानी, सोनू पिता रमेश चौधरी निवासी रविदासपुरा भी बाइक पर सवार थे। सभी कस्तूर टॉकिज के समीप पहुंचे ही थे कि चाकू, तलवार व अन्य हथियार लेकर पहुंचे आरोपी राहुल ने अपने साथियों के साथ मिलकर चारों पर हमला कर दिया। आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर स्विमिंग कोच बिट्टू के सिर पर पत्थर से गंभीर वार किया। सभी घायलों को उपचार के लिए एमवाय हॉस्पिटल लाया गया। कुछ देर चले उपचार के बाद डॉक्टर ने बिट्टू को मृत घोषित कर दिया।
तरुण (20) पिता कैलाश जाटव निवासी रविदासपुरा व उसके अन्य साथियों की शिकायत पर राहुल बैरागी निवासी द्वारकापुरी व अन्य पांच साथियों के खिलाफ मंगलवार देर रात हत्या के प्रयास में केस दर्ज किया था।
हत्या की धारा बढ़ाएेंगे

टीआई यादव के मुताबिक घायलों के बयान में पता चला है कि घायल सोनू चौधरी का आरोपी राहुल से कोई पुराना विवाद था। जिसके चलते राहुल ने हमला किया। हमले के दौरान बिट्टू के सिर पर पत्थर से कई वार हुए है। इस वजह से उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के बारे में पता चला है कि वह रेसिडेंसी क्लब में स्विमिंग कोच था। बुधवार को एमवाय हॉस्पिटल में शव का पीएम कराने के बाद फरार आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराएं बढ़ाई जाएगी।
गरबा पंडाल में हुई थी झगड़े की शुरुआत
एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर के अनुसार, सूत्रों से जानकारी मिली है कि तीन-चार दिन पहले तरुण, सौरभ और सोनू चौधरी का आरोपी राहुल बैरागी से लक्ष्य गरबा पंडाल में विवाद हुआ था। वहां पर आपस में एक-दूसरे को देख लेने की धमकी दी थी। इसके बाद से राहुल बदला लेने के लिए उन्हें खोज रहा था। सोनू और राहुल पहले से एक दूसरे को जानते हैं इसलिए मंगलवार रात को सोनू ने राहुल बैरागी को फोन लगाकर देख लेने की धमकी दी। इस पर राहुल ने भी तैश दिखाया। फिर सोनू ने अपने दोस्त तरूण और सौरभ को बुलाया।
इसके बाद पहलवानी शरीर जैसे दिखने वाले दोस्त हर्ष को भी फोन लगाकर बुलाया। वे सभी वहां पहुंचे और आपस में बातचीत के दौरान उसमें पथराव और चाकूबाजी हो गई। पुलिस अभी कॉल डिटेल से पुष्टि कर रही है कि मंगलवार रात को फोन राहुल ने लगाया था या सोनू ने। परिजन का कहना है कि घटना के कुछ देर पहले हर्ष खाना खाने जा रहा था। तभी सोनू का फोन आया और वह थाली छोडक़र दोस्तों के साथ चला गया। हर्ष परिवार का इकलौता बेटा था। उसकी शादी की तैयारी चल रही थी। हर्ष के पोस्ट मॉर्टम के लिए कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री भी एमवायएच में बैठे रहे।
सोनू ने और भी आरोपियों के नाम बताए सोनू चौधरी ने पुलिस को राहुल बैरागी के अलावा राहुल कटारिया, संग्राम सिरभैय्या और रंजीत बैरागी के नाम बताए हैं। पुलिस ने आरोपियों को पक?ने के लिए कई जगह छापे मारे हैं। सूचना मिली है कि पुलिस ने राहुल बैरागी को हिरासत में ले लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो