scriptपहचान छिपाकर गरबा पंडाल में घुसे मुस्लिम युवक, लड़कियों के वीडियो बनाते पकड़ाए | Muslim Boys Entered in Garba Pandal By Hiding their identification | Patrika News

पहचान छिपाकर गरबा पंडाल में घुसे मुस्लिम युवक, लड़कियों के वीडियो बनाते पकड़ाए

locationइंदौरPublished: Sep 28, 2022 06:02:34 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बजरंगियों ने पकड़ा तो किसी ने बताया संदीप तो किसी ने बबलू, चंदन अपने नाम…नहीं दिखा पाए आईडी

garba.jpg

इंदौर. इंदौर में गरबा पंडाल में पहचान छिपाकर मुस्लिम युवकों के गरबा पंडाल में घुसने का मामला सामने आया है। इंदौर के पंढरीनाथ चौराहे पर आयोजित गरबा कार्यक्रम के पंडाल में 7 युवक अपनी पहचान छिपाकर चोरी-छिपे पहुंचे थे और आरोप है कि लड़कियों के फोटो व वीडियो बना रहे थे। तभी बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं की नजर उन पर पड़ गई। शक होने पर जब युवकों से उनकी पहचान पूछी गई तो वो घबरा गए और कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाए। जिसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जिनके खिलाफ पुलिस ने प्रतिबंधात्मक धाराओं में मामला दर्ज किया है।

 

पहचान छिपाकर गरबा पंडाल में घुसे मुस्लिम युवक
इंदौर के पंडरीनाथ चौराहे के गरबा पंडाल में मंगलवार की रात चल रहे गरबा कार्यक्रम के दौरान 7 मुस्लिम युवक अपनी पहचान छिपाकर अंदर दाखिल हो गए। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पहचान छिपाकर पंडाल में घुसे युवक लड़कियों की फोटो खींच रहे थे और वीडियो बना रहे थे। जिन पर शक हुआ तो उन्हें पकड़कर पूछताछ की तो वो अपने गलत नाम बताने लगे। किसी ने अपना नाम संदीप तो किसी ने बबलू बताया लेकिन वो अपने नाम के अनुसार आईडी नहीं दिखा पाए। दस्तावेज न दिखाने पर शक और गहरा हुआ और जब युवकों से सख्ती से पूछा तो उन्होंने अपनी असली पहचान बताई। सभी गैर हिंदू थे जिन्हें पुलिस बुलाकर पुलिस के सुपुर्द किया गया है। बताया गया है कि सभी युवक मोती तबेला और मल्हारगंज इलाके के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें

खूनी इश्क ! पत्नी के खून से रंगवाए प्रेमिका के हाथ, जानिए हैरान कर देने वाली क्राइम स्टोरी



 

garba_2.jpg

पहचान छिपाकर गरबा पंडाल में आने पर है रोक
बता दें कि प्रदेश की संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर ने बीते दिनों एक बयान देते हुए कहा था कि गरबा पंडाल लव जिहाद का बड़ा माध्यम बन चुके हैं इसलिए जरुरी है कि कोई भी व्यक्ति गरबे में अपनी पहचान छिपाकर न आए और पंडालों में आईडी देखकर ही युवाओं को एंट्री दी जाए। वहीं बजरंग दल के इंदौर शहर के संयोजक ने भी बीते शनिवार को चेतावनी देते हुए कहा था कि गैर हिंदू समाज के युवक गरबा पंडाल में न आएं और अगर इसके बाद भी अगर कोई पहचान छिपाकर आने की हिम्मत करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो