माय होम में डांसर का काम छोड़ रामू से शादी करना चाहती थी नेहा, नहीं माना तो कर ली आत्महत्या

- माय होम की डांसर नेहा की आत्महत्या का मामला, पलासिया पुलिस कर रही जांच

इंदौर. माय होम में डांसर की आत्महत्या मामले में उसके पति को पुलिस तलाश रही है। उसके नेपाल में होने की जानकारी मिली है। वहीं, मामले में लापरवाही बरतने के चलते एक और टीआइ को निलबिंत किया गया है।

must read : सास, ससुर और पति ने की पांच लाख रुपए की मांग, बोले- नहीं दिए तो तुझे जान से खत्म कर देंगे

माय होम की डांसर नेहा मित्रो की आत्महत्या मामले में पलासिया पुलिस ने एक लाख के इनामी जीतू सोनी व रामू उर्फ रामप्रसाद के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है। जीतू सोनी पहले से फरार है। पुलिस अब रामू की तलाश कर रही है। नेहा के परिवार ने बताया, दोनों शादी कर चुके थे। रामू के बारे में पता चला है कि वह नेपाल का रहने वाला है। काफी समय से वह माय होम में काम कर रहा था। माय होम पर हुई कार्रवाई के बाद से वह फरार है।

must read : पति के बाद 25 साल के बेटे को खो दिया, फिर भी हारी नहीं, 420 से 36 रु. पर पहुंचे शेयर को 1000 तक पहुंचा दिया

नेहा मित्रो को जीतू व रामू दोनों ही परेशान कर रहे थे। माय होम में काम छोडक़र रामू के साथ नेहा रहना चाहती थी, लेकिन रामू इसके लिए तैयार नहीं था। वह माय होम में ही काम करने के लिए दबाव बनाता रहा। तीन साल पुराने इस मामले में लापरवाही बरतने पर पुलिस अफसर जांच करवा रहे हैं। मामले में तात्कालीन टीआइ धैर्यशील ऐवले, उनके बाद पदस्थ हुए टीआइ राजेंद्र सोनी को निलबिंत करने के आदेश आइजी विवेक शर्मा ने दिए हैं। येवले पीटीसी इंदौर व सोनी सनावद में पदस्थ हैं। उन पर कार्रवाई के लिए एसपी को पत्र लिखा गया। इस मामले में जांचकर्ता एएसआइ एमएल कुशवाह, ड्यूटी अधिकारी एसआइ एसएन पांडे व हेड कांस्टेबल गंभीर सिंह को भी निलबिंत कर दिया गया है।

रीना शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned