VIDEO : एमवाय अस्पताल की पांचवी मंजिल से बुजुर्ग ने लगाई छलांग, रातभर पड़ी रही लाश

VIDEO : एमवाय अस्पताल की पांचवी मंजिल से बुजुर्ग ने लगाई छलांग, रातभर पड़ी रही लाश
VIDEO : एमवाय अस्पताल की पांचवी मंजिल से बुजुर्ग ने लगाई छलांग, रातभर पड़ी रही लाश

Reena Sharma | Updated: 11 Oct 2019, 02:09:01 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

-इंदौर में देर रात बुजुर्ग ने की खुदकुशी, एमवायएच की पांचवीं मंजिल से कूदा रोगी

 

इंदौर. एमवाय अस्पताल की पांचवीं मंजिल के 25 नंबर वार्ड में भर्ती खरगोन के एक वृद्ध ने अलसुबह खिडक़ी से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक के बेटे ने बताया कि तीन दिन पहले उन्हें भर्ती किया था। मैं उनके पास ही सोया था, पता नहीं रात में या सुबह, जल्दी वे कब खिडक़ी से कूद गए।

ग्राम बागदरा खरगोन निवासी बेटे रामलाल के अनुसार पिता मंगड़ा को लीवर की परेशानी थी, इसलिए एमवाय अस्पताल में उनका इलाज करवा रहे थे। इलाज के दौरान भी वे परेशान रहते थे। कल रात को खाना खाने के बाद हम सो गए। सुबह जब मैं उठा तो पिता दिखाई नहीं दिए। मैंने आसपास देखा कहीं नहीं दिखे। इस पर नीचे तक देखकर आया। इसके बाद मैंने पूछताछ शुरू की। इसी दौरान सफाई कर्मियों से पूछा तो उन्होंने भी खोजबीन शुरू की। जब अस्पताल के परिसर में ही खुलने वाली वार्ड की खिडक़ी से देखा तो वहां वे जमीन पर मृत अवस्था में पड़े हुए थे। अस्पताल प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। संयोगितागंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया और शव को एमवाय के पोस्टमार्टम रूम में भेजा। प्रथम दृष्टया बीमारी से परेशान होने के चलते आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned