कॉलेज के पास नशे की गोलियां बेचने खड़ा था युवक, नारकोटिक्स ने धरदबोचा

कॉलेज के पास नशे की गोलियां बेचने खड़ा था युवक, नारकोटिक्स ने धरदबोचा
कॉलेज के पास नशे की गोलियां बेचने खड़ा था युवक, नारकोटिक्स ने धरदबोचा

Hussain Ali | Publish: Oct, 09 2019 07:12:20 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

नारकोटिक्स विभाग की कार्रवाई, युवाओं को कई गुना कीमत पर बेचते

 

चिंतन विजयवर्गीय @ इंदौर. मंदसौर से नशे की प्रतिबंधित गोलियां बेचने आए युवक को नारकोटिक्स विभाग ने पकड़ा है। उससे गोली खरीदने वाले युवक की काफी देर तक तलाश में टीम खड़ी रही लेकिन वह नहीं आया।

must read : दशहरे पर जिन्हें पहनाना थे नए कपड़े वो कफन में हुए विदा, मां की चीत्कार से फट गया कलेजा

नारकोटिक्स एएसपी दिलीप सोनी ने बताया मंगलवार को दीपक सेन (22) निवासी सेजपुरिया मंदसौर को पकड़ा गया। उसके पास से तलाशी में 2385 गोलियां मिली। इनका इस्तेमाल नशे के लिए किया जाता है। बिना डॉक्टर की सलाह के इन्हें नहीं बेचा जा सकता। वह जीएसआईटीएस कॉलेज के पास गोलियां देने के लिए खड़ा था। तब टीआई अशोक श्रीवास्तव, एसआई सीमा मिमरोट, भूपेंद्र सिंह, रोहन, देवेंद्र, सुनील व सुरेश ने पकड़ लिया। उसकी बताई जानकारी के बाद काफी देर तक टीम वहीं पर गोली लेने आने वाले की तलाश में खड़ा रहा लेकिन कोई नहीं आया।

must read : आइआइएम डायरेक्टर ने किया ट्वीट, मेरे ड्राइवर ने नौ महीने में एक बार भी नहीं बजाया हॉर्न

15900 रुपए हैं गोलियों की कीमत

इन गोलियों की कीमत 15900 रुपए है। कई गुना कीमत पर इन्हें बेचा जाता। युवा वर्ग व बदमाशों को ये गोलियां बेची जाती थी। पहले भी कई बार वह गोली की डिलेवरी देने के लिए आ चुका है। जो युवक इन गोलियों को लेने आने वाला था उसकी तलाश की जा रही है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned