पब में रईस युवाओं के टच में आई युवती और शुरू कर दिया गलत धंधा, फॉर्म हाऊस पर होती थी ‘अय्याशी’

पब में रईस युवाओं के टच में आई युवती और शुरू कर दिया गलत धंधा, फॉर्म हाऊस पर होती थी ‘अय्याशी’
पब में रईस युवाओं के टच में आई युवती और शुरू कर दिया गलत धंधा, फॉर्म हाऊस पर होती थी ‘अय्याशी’

Hussain Ali | Updated: 17 Sep 2019, 02:51:34 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

  • बायपास पर कई जगह करवा चुके हैं पार्टियां
  • पूर्व में गिरफ्तार देह व्यापार सरगना के लिए काम करने की बात भी आई सामने

इंदौर. नारकोटिक्स पुलिस ने प्रतिबंधित ड्रग मेथाडीन (एमडी) के साथ युवती को पकड़ा है। यह युवती पहले पब में काम करती थी। वहां उसने रईस युवक-युवतियों से संपर्क बढ़ाया और फिर नौकरी छोडऩे के बाद ड्रग्स सप्लाय शुरू कर दिया। युवती से जुड़े लोग बायपास के आसपास कई फॉर्म हाउस व ढाबों पर पार्टियां आयोजित कर चुके है जहां युवाओं को नशे के लिए ड्रग्स उपलब्ध कराई गई थी। ऑनलाइन देह व्यापार का संचालन करने के मामले में पकड़ाए आरोपी के लिए काम करने की बात भी सामने आई है, जिस पर नारकोटिक्स की टीम छानबीन कर रही है।

must read : ट्रैफिक पुलिस का कमाल, ऑटो चालक एक चालान भरने गया तो 19 और पकड़ा दिए, देखें VIDEO

नारकोटिक्स पुलिस ने करीब 8 ग्राम एमडी के साथ एक युवती और आशुतोष को पकड़ा है। एएसपी दिलीप सोनी ने बताया कि उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। आमतौर पर एमडी ड्रग्स का इस्तेमाल उत्तेजना बढ़ाने वाले नशे के रूप में किया जाता है। युवाओं में इसका चलन तेजी से बढ़ रहा है, जो पब व बारों में उपलब्ध कराया दिया जाता है। एमडी का इस्तेमाल मुंबई की रेव पार्टियों में काफी होता है। कई बॉलीवुड व टीवी इंडस्ट्री के कलाकार भी इसके सेवन के आदी हैं। पहले एक टीवी कलाकार को एमडी के साथ पकड़ा भी जा चुका है।

पब में रईस युवाओं के टच में आई युवती और शुरू कर दिया गलत धंधा, फॉर्म हाऊस पर होती थी ‘अय्याशी’

नौकरी छोडऩे के बाद करने लगी काम

एएसपी सोनी के मुताबिक पूछताछ में पता चला कि युवती पहले एबी रोड स्थित एक पब में काम करती थी। वहां भी युवाओं को ड्रग्स उपलब्ध कराती थी। काम करने के दौरान उसका युवक-युवतियों से अच्छा संपर्क बढ़ गया। उसने पब की नौकरी छोडऩे के बाद तस्करी करने वाले अन्य आरोपियों के साथ मिलकर युवाओं को ड्रग्स खासकर एमडी का सप्लाय शुरू कर दिया। 1 ग्राम एमडी की पुडिय़ा दो हजार से तीन हजार रुपए में बेची जा रही थी। मुंबई से लगातार इंदौर में इसका सप्लाय हो रहा है।

must read : दो मकान भरभराकर नाले में गिरे, पलंग के साथ बहते पानी में समाई ‘गृहस्थी’

देह व्यापार से हो सकती है लिंक

ड्रग्स सप्लाय के पीछे देह व्यापार की बात भी सामने आ रही है। एमडी के इस्तेमाल के मामले में पुलिस पहले देह व्यापार से जुड़े रहे सागर को गिरफ्तार कर चुकी है। बाद में उसे ऑनलाइन देह व्यापार संचालन के आरोप में भी गिरफ्तार किया था। ताजा मामले में भी उसके जुड़े होने की बात सामने आई है, जिसके आधार पर नारकोटिक्स की टीम ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। एमडी नशा सप्लाय करने वाले कुछ अन्य लोगों के नाम भी सामने आए हैं, जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

पब में रईस युवाओं के टच में आई युवती और शुरू कर दिया गलत धंधा, फॉर्म हाऊस पर होती थी ‘अय्याशी’

कई तस्करों तक पहुंचती है एमडी, कराते है पार्टियां

आरोपियों को निरीक्षक अशोक श्रीवास्तव, एएसआई केवलराम पाल, संतोषसिंह सेंगर, ब्रजेशसिंह, अनिल राठौर, जीवनसिंह की टीम ने पकड़ा और साथियों के संबंध में पूछताछ की। एएसपी दिलीप सोनी के मुताबिक, पूछताछ में मुंबई के एक व्यक्ति का नाम सामने आया है। वह महीने में 2-3 बार इंदौर आकर एमडी ड्रग सप्लाय करता था। यहां अन्य लोगों को भी एमडी देने की बात सामने आई है जो रइसजादों को ऊंची कीमत में सप्लाय करते है।

must read : हाईकोर्ट में स्टे का आवेदन खारिज, रीगल टॉकीज पर नगर निगम का कब्जा

युवती से पूछताछ में पता चला कि वह इवेंट मैनेजमेंट का काम भी करती है। उससे पता चला कि नशे की रेव पार्टियां बायपास पर कई जगह आयोजित होते रही है जहां कपल इंट्री होती है। वहां काफी ज्यादा कीमत पर ड्रग उपलब्ध कराई जाती थी। शहर भर के युवा इस तरह की पार्टियों में आते थे।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned