उपचुनाव में पाकिस्तान की एंट्री : केंद्रीय मंत्री बोले- 'पाकिस्तान ने हरकत की तो मोदी औकात याद दिला देंगे'

सांवेर विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट के प्रचार में सभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहीं ये खास बातें...।

By: Faiz

Published: 28 Oct 2020, 10:29 PM IST

इंदौर/ मध्य प्रदेश में जैसे जैसे उपचुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं। वैसे वैसे चुनावी सरगर्मी बढ़ती जा रहा है। नेता अपने प्रत्याशी को वोट दिलाने के लिए मतदाता को लुभाने का हर संभव प्रयास करने में जुटे हुए हैं। ऐसा ही एक नजारा उपचुनाव में प्रचार के दौरान सांवेर विधानसभा सीट के धरमपुरी में आम सभा के दौरान देखने को मिला, जब सभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर द्वारा पीएम मोदी के जरिये पाकिस्तान को धूल चटाने की बात कही गई, इसके बाद सभा में खुशी का माहौल देखने को मिला।

 

पढ़ें ये खास खबर- शादी से एक महीने पहले युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पिता बोले- मातम में बदल गईं खुशियां


हमारी ताकत बनेगा आपका एक वोट- तोमर

अपने भाषण के दौरान मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि, मोदी सरकार ने कृषि सुधार बिल लोकसभा में पास किया। इसका दावा कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में किया था। लेकिन, हैरानी इस बात की है कि, अब कांग्रेस ही इस बिल का विरोध कर रही है। उन्होंने जनता से अपील की कि, आपका एक वोट एक तरफ तुलसी भाई को तो विधायक बनाएगा ही, साथ ही पार्टी की ताकत भी बढ़ाएगा। यहीं मेरी ताकत भी बढ़ाएगा और ज्योतिरादित्य सिंधिया का सम्मान भी। यही वोट शिवराज की सरकार को स्थायी बनाएगा। यही वोट पीएम नरेंद्र मोदी को भी मजबूत करेगा।

 

पढ़ें ये खास खबर- बिगड़े बोल : कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम का सीएम शिवराज पर हमला, कहा- मारीच, कंस और शकुनि का निचोड़ है ये मामा


राम मंदिर और पाकिस्तान का जिक्र

तोमर ने कहा कि, 500 साल से राम मंदिर को लेकर विवाद चल था, किसी की हिम्मत नहीं थी कि, निर्णय कर सके। मोदी-योगी की ताक़त ने राम मंदिर का शिलान्यास कर दिया। पाकिस्तान का कोई आतंकी भारत में एक किमी अंदर आकर भी घटना करता है, तो हमारे सैनिक पाकिस्तान में ढाई सौ किमी घुसकर वार करते हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लगाए भाजपा सरकार पर आरोप, देखें वीडियो


कमलनाथ ने फर्जी कर्ज माफी प्रमाण पत्र बांटे- तोमर

नरेंद्र तोमर ने आगे कहा कि, आपका एक वोट मोदी जी को इतना मजबूत करेगा कि, पाकिस्तान की किसी भी हरकत पर मोदी उसे उसकी औकात बताने से पीछे नहीं हटेंगे। ये चुनाव प्रदेश की दिशा और दशा बदलेगा। तुलसी के साथ हर कार्यकर्ता चुनाव जीतेगा। तुलसी ने कांग्रेस की बेईमानी के कारण इस्तीफा था। धोखे के खिलाफ उन्होंने इस्तीफा दिया। उनके कार्यकाल की साढ़े तीन साल की विधायकी बची थी, बावजूद इसके उन्होंने पद से इस्तीफा देना कबूल किया। क्योंकि कमलनाथ के नेतृत्व में वे काम नहीं कर पाते। इसलिए उन्होंने पद छोड़ा। मगर आज तुलसी भाई की मेहरबानी हो गई और शिवराज सीएम बने। ये चुनाव सीएम बनाने के लिए नहीं बल्कि उन्हें साढ़े तीन साल तक और सीएम बनाए रखने के लिए है। कमलनाथ जी तो फर्जी कर्ज माफी प्रमाण पत्र बांट गए। लेकिन अब बैंक डूबने की कगार पर हैं।

pm modi
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned