scriptVIDEO : कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सिंधिया बोले – बीजेपी की आदत है श्रेय लेने की, मेट्रो कांग्रेस की देन | National General Secretary of Congress Jyotiraditya Scindia said- bjp | Patrika News
इंदौर

VIDEO : कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सिंधिया बोले – बीजेपी की आदत है श्रेय लेने की, मेट्रो कांग्रेस की देन

-रविवार को इंदौर पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया
-भाजपा की बयानबाजी पर सिंधिया की दो टूक

इंदौरSep 15, 2019 / 12:45 pm

रीना शर्मा

VIDEO : कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सिंधिया बोले - बीजेपी की आदत है श्रेय लेने की, मेट्रो कांग्रेस की देन

VIDEO : कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सिंधिया बोले – बीजेपी की आदत है श्रेय लेने की, मेट्रो कांग्रेस की देन

इन्दौर. शनिवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ के इंदौर के कार्यक्रम के बाद रविवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर आए। सिंधिया लगभग पूरा दिन इंदौर में रहेंगे। सिंधिया की इस यात्रा को लेकर उनके समर्थकों ने शक्ति प्रदर्शन। वे लगभग 4 घंटे तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच रहें।
सिंधिया करीब 10.30 बजे इंदौर पहुंचें। मरीमाता चौराहा होते हुए जहां शहर कांग्रेस कोषाध्यक्ष द्वारा उनका स्वागत किया गया लगीं विधानसभा-1 और सांवेर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को इक_ा करने की तैयारी भी गई थी इसके बाद वे विधायक संजय शुक्ला के घर भी पहुंचें। वहां से एमपीसीए से जुड़े कुछ लोगों से मुलाकात की। वे दोपहर में एमआर-10 स्थित रंगून गार्डन जाएंगे। यहां पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ ही भोजन की व्यवस्था भी की गई है। यहां लगभग चार घंटे तक वे कांग्रेस कार्यकताओं से मिलकर उनकी बात सुनेंगे। इसके बाद वे अग्रवाल समाज और एमपीसीए के कार्यक्रमो में शामिल होंगे।
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया विधयाक संजय शुक्ला के घर पहुंचे। यहां मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा इन्दौर आने का मकसद कार्यकर्ताओ से मुलाकात करना है और बारिश से प्रभावित क्षेत्रों का भी दौरा करुंगा। वही प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कहा हाई कमान जैसा फैसला करेगा वह मान्य होगा। प्रदेश के हालतों के बारे में कहा संगठन को मजबूत करना है वही कैलाश विजयवर्गीय के मोहर्रम वाले ट्वीट को लेकर सिंधिया ने कहा मेरी आदत नही है मैं किसी के टिप्पणी पर प्रतिक्रिया क्या दंू। वही मेट्रो ट्रेन के बारे में सिंधिया ने कहा बीजेपी की आदत है श्रेय लेने की लेकिन मेट्रो कांग्रेस की देन है।

Home / Indore / VIDEO : कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सिंधिया बोले – बीजेपी की आदत है श्रेय लेने की, मेट्रो कांग्रेस की देन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो