scriptदोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेटर की डूबने से मौत | National level cricketer who went to picnic with friends died drowning | Patrika News

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेटर की डूबने से मौत

locationइंदौरPublished: Aug 11, 2020 04:08:08 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेटर और एक अन्य युवक की पानी में डूबने से मौत, 3 बाल-बाल बचे..

oicnik.jpg

इंदौर. कोरोना काल में भले ही पिकनिक स्पॉट्स पर प्रतिबंध लगा हुआ है लेकिन इसके बावजूद लोग चोरी-छिपे पिकनिक मनाने के लिए जाने की लापरवाही बरत रहे हैं और ऐसी ही एक लापरवाही राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेटर गौरव पाबले और उसके दोस्त हरजीत के लिए जानलेवा साबित हो गई। पानी में डूबने के कारण दोनों की मौत हो गई जबकि उनके तीन दोस्त बाल-बाल बचे।

 

पिकनिक..पार्टी और मौत !
क्रिकेटर गौरव पाबले अपने दोस्त हरजीत और तीन अन्य दोस्तों के साथ इंदौर के पास खुडैल थाना क्षेत्र के उमरिया स्थित तालाब पर पिकनिक मनाने के लिए गया था। जहां पहले तो सभी दोस्तों ने शराब पी और फिर तालाब के पानी में नहाने के लिए उतर गए। शराब के नशे में पानी में नहाते वक्त मौज-मस्ती कर रहे पांचों दोस्तों की आवाज अचानक चीख में तब्दील हो गई। दरअसल नहाते नहाते गौरव, हरजीत और जितेन्द्र अचानक गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। तीनों दोस्तों को डूबता देख चौथे दोस्त जितेन्द्र सिंह ने उन्हें बचाने की कोशिश की। जितेन्द्र सिंह ने बताया कि जैसे ही तीनों डूबने लगे तो उन्होंने अपनी पगड़ी निकालकर उनकी तरफ फेंकी जिसे जितेन्द्र ने पकड़ लिया और उन्होंने उसे बचा लिया लेकिन तब तक गौरव और हरजीत डूब चुके थे। दोस्तों को आंखों के सामने डूबते देख जितेन्द्र सिंह और एक अन्य साथी ने मदद के लिए आवाज भी लगाईं लेकिन आसपास कोई मौजूद नहीं था बाद में जब घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से गौरव और हरजीत के शवों को तालाब से बाहर निकाला।

गौरव ने ही चुना था पिकनिक का स्पॉट
गौरव के दोस्त और घटना के चश्मदीद जितेंद्र सिंह ने बताया कि वे भी दोस्तों के साथ देवगुराड़िया स्थित महादेव मंदिर के पास पार्टी मनाने पहुंचे थे, तभी गौरव का फोन आया कि वह भी आ रहा है शुरुआत में तो उन्होंने गौरव को पार्टी में आने से मना किया लेकिन जब वो नहीं माना तो फिर उसे भी अपने साथ ले आए। उन्होंने बताया कि गौरव ने ही पिकनिक मनाने के लिए इस स्पॉट पर चलने के लिए कहा था। जितेन्द्र ने बताया कि गौरव को तैरना आता था लेकिन इसके बावजूद वो डूब गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो