दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेटर की डूबने से मौत

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेटर और एक अन्य युवक की पानी में डूबने से मौत, 3 बाल-बाल बचे..

By: Shailendra Sharma

Published: 11 Aug 2020, 04:08 PM IST

इंदौर. कोरोना काल में भले ही पिकनिक स्पॉट्स पर प्रतिबंध लगा हुआ है लेकिन इसके बावजूद लोग चोरी-छिपे पिकनिक मनाने के लिए जाने की लापरवाही बरत रहे हैं और ऐसी ही एक लापरवाही राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेटर गौरव पाबले और उसके दोस्त हरजीत के लिए जानलेवा साबित हो गई। पानी में डूबने के कारण दोनों की मौत हो गई जबकि उनके तीन दोस्त बाल-बाल बचे।

 

पिकनिक..पार्टी और मौत !
क्रिकेटर गौरव पाबले अपने दोस्त हरजीत और तीन अन्य दोस्तों के साथ इंदौर के पास खुडैल थाना क्षेत्र के उमरिया स्थित तालाब पर पिकनिक मनाने के लिए गया था। जहां पहले तो सभी दोस्तों ने शराब पी और फिर तालाब के पानी में नहाने के लिए उतर गए। शराब के नशे में पानी में नहाते वक्त मौज-मस्ती कर रहे पांचों दोस्तों की आवाज अचानक चीख में तब्दील हो गई। दरअसल नहाते नहाते गौरव, हरजीत और जितेन्द्र अचानक गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। तीनों दोस्तों को डूबता देख चौथे दोस्त जितेन्द्र सिंह ने उन्हें बचाने की कोशिश की। जितेन्द्र सिंह ने बताया कि जैसे ही तीनों डूबने लगे तो उन्होंने अपनी पगड़ी निकालकर उनकी तरफ फेंकी जिसे जितेन्द्र ने पकड़ लिया और उन्होंने उसे बचा लिया लेकिन तब तक गौरव और हरजीत डूब चुके थे। दोस्तों को आंखों के सामने डूबते देख जितेन्द्र सिंह और एक अन्य साथी ने मदद के लिए आवाज भी लगाईं लेकिन आसपास कोई मौजूद नहीं था बाद में जब घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से गौरव और हरजीत के शवों को तालाब से बाहर निकाला।

गौरव ने ही चुना था पिकनिक का स्पॉट
गौरव के दोस्त और घटना के चश्मदीद जितेंद्र सिंह ने बताया कि वे भी दोस्तों के साथ देवगुराड़िया स्थित महादेव मंदिर के पास पार्टी मनाने पहुंचे थे, तभी गौरव का फोन आया कि वह भी आ रहा है शुरुआत में तो उन्होंने गौरव को पार्टी में आने से मना किया लेकिन जब वो नहीं माना तो फिर उसे भी अपने साथ ले आए। उन्होंने बताया कि गौरव ने ही पिकनिक मनाने के लिए इस स्पॉट पर चलने के लिए कहा था। जितेन्द्र ने बताया कि गौरव को तैरना आता था लेकिन इसके बावजूद वो डूब गया।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned