scriptnavratri ringtone 2017- नवरात्रि के लिए खास रिंगटोन | navratri ringtone 2017 Download free ringtones for your mobile | Patrika News

navratri ringtone 2017- नवरात्रि के लिए खास रिंगटोन

locationइंदौरPublished: Sep 23, 2017 03:56:15 pm

ऐसे कई लोग हैं जिन्हें मां भक्ति से जुड़ी रिंगटोन को मोबाइल में लगाना पसंद है। उन्हीं भक्तों के लिए हम लेकर आए हैं मां की भक्ति वाली रिंगटोन।

navratri ringtone 2017

navratri ringtone 2017

इंदौर. शारदीय नवरात्र शक्ति की उपसाना का पर्व होता है। भक्त गण व्रत कर मां की भक्ति करते बड़ी ही श्रद्धा से करते हैं। इस समय माता की स्थापना पूरे शहर में मंदिरों के साथ बड़े -बड़े पांडालों में होती है। पूरा शहर इस समय माता की उपसाना में रमा हुआ है। इंदौर शहर को वैसे भी हम रात में घूमने का शहर कहते हैं। ऐसे में सभी ऑफिस से फ्री होकर रात में पांडालों में मां के दर्शन के ेलिए निकल जाते हैं। मां की भव्य मूर्तियां पूरे शहर की शान सी मालूम दिखाई पड़ती है। देखा जाए तो इंदौर शाहर में बहुत से मंदिर हैं। यहां सडक़ के किनारे कई मंदिर हैं पर मां के पुराने मंदिर भी यहां मौजूद हैं। अन्नापूर्णा मंदिर, बीजसेन टेकरी, दुर्गा माता, वैष्णो माता धाम, हरसिद्धि मां का मंदिर। यह सभी मंदिर मां के सिद्ध मंदिरों में से हैं। यहां मां के दर्शन के लिए पूरे नवरात्र में भारी भीड़ रहती है। सभी हाथो में लाल चुनर लेकर मां को चढ़ाते हैं और मां से अपनी मनोकामना कहते हैं।
नवरात्रि के दिनों में सभी मां की भक्ति में इतना लीन रहते हैं कि फेसबुक, वॉट्स एप से लेकर हर जगह मां की फोटो को प्रोफाइल पिक बना लेते हैं। ऐसे कई लोग होते हैं जिन्हें मां भक्ति से जुड़ी रिंगटोन को मोबाइल में लगाना पसंद होता है। उन्हीं भक्तों के लिए हम लेकर आए हैं मां की भक्ति वाली रिंगटोन।
free navratri ringtone downlod

– Mata Rani Tere Darbar (Khoon Ki Takkar 1980)

– Mata O Mata (Ab Dilli Door Nahin 1957)

– Mata Mata (Trimurti 1995)

– O Rani Rani Dheere Dheere Chalo Na Kamar Balkhaaye (Valmiki 1946)
– Jai Mata Di

– Mata Bhi Tu Pita Bhi Tu

– Mata Bhi Tu Pita Bhi Tu

– Jai Mata Di (Kohram)

– Mata Ka Email

– Mata Tere Dar Pe (Hum Se Na Takrana)
– Jai Mata Di (Asha 1980)

– Jai Jagdisuwari Mata (Jai Dakshineshwar Kaali Maa)

– Jai Mata Di (Miss India 2003)

– Jai mata di chanchal (Aasha 1980)

– mata rani

ट्रेंडिंग वीडियो