scriptअपहर्ता के चंगुल से बचे बहादुर बच्चे की मां गिड़गिड़ाती रही, साहब ने एक न सुनी  | Negligence of police in child kidnapping case | Patrika News

अपहर्ता के चंगुल से बचे बहादुर बच्चे की मां गिड़गिड़ाती रही, साहब ने एक न सुनी 

locationइंदौरPublished: Apr 30, 2016 10:51:00 am

Submitted by:

Shruti Agrawal

मां ने रोते हुए पुलिसकर्मियों से शिकायत की साहब मेरा बच्चा नहीं मिल रहा है। वो मुझे बिना बोले कहीं नहीं जाता। उसका अपहरण हुआ है।  

police

police





इंदौर। 13 वर्षीय अनुज अपनी हिम्मत और सूझ-बूझ के जरिए अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बच निकला…अब पड़ोसियों ने पुलिस को आड़े हाथों लिया है। एरोड्रम इलाके के साकेतधाम में रहने वाले रहवासियों ने सुबह थाने पर हल्ला बोल दिया। रहवासियों ने पुलिस पर अपहरण जैसे गंभीर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि 13 वर्षीय अनुज को उसके पड़ोस में रहने वाले बदमाश ने रंजिश के चलते अपह्त किया था। ट्रेचिंग ग्राउंड ले जाकर अनुज को मारने की कोशिश भी की थी। अनुज अभी सीएचएल अस्पताल में भर्ती है। अनुज के पिता अशोक परिहार ने पत्रिका को बताया अनुज शुक्रवार सुबह करीब दस बजे गायब हो गया था। मां सुनीता ने आस-पास सारी जगह खंगालने के बाद एरोड्रम थाने का रुख किया। मां ने रोते हुए पुलिसकर्मियों से शिकायत की साहब मेरा बच्चा नहीं मिल रहा है। वो मुझे बिना बोले कहीं नहीं जाता। उसका अपहरण हुआ है।

थाने पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मां की एक ना सुनी। यह कह टरका दिया कि 24 घंटे बाद ही अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की जा सकेगी। अभी आप उसे अपने रिश्तेदारों-दोस्तों के घर तलाशिए। पड़ोसियों का कहना है कि यदि पुलिस सही समय पर रिपोर्ट दर्ज कर विकास के खिलाफ कार्रवाई करती तो उस पर प्राणघातक हमला नहीं होता। अनुज के पिता के साथ पहुंचे रहवासियों ने थाने को घेर जमकर नारेबाजी की। इसके बाद पुलिस अफसरों ने लापरवाही पाए जाने पर उचित कार्रवाई और विकास को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया। इस आश्वासन के बाद प्रदर्शन बंद हुआ।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो