scriptबिल्ली को लेकर बवाल, भाइयों को चाकुओं से गोदा | Neighbours stabbed two brothers | Patrika News

बिल्ली को लेकर बवाल, भाइयों को चाकुओं से गोदा

locationइंदौरPublished: Jul 04, 2020 10:17:10 am

Submitted by:

Manish Yadav

– बच्चे ने पालतू बिल्ली को मार दिया था कंकड़, एक भाई की हालत गंभीर, दूसरा पक्ष भी घायल

इंदौर. बीती रात जूना रिसाला में पड़ोसियों के बीच मामूली सी बात पर विवाद हो गया। बताया जाता है कि एक बच्चे ने पड़ोसी की पालतू बिल्ली को कंकड़ मार दिया। इसको लेकर विवाद ने मारपीट का रूप ले लिया। इस मारपीट में एक पक्ष से दो भाइयों को चाकू लगे हैं, एक की हालत गंभीर बनी हुई है।
पुलिस के अनुसार सुल्तान पिता रईस और साजिद उर्फ पप्पू पिता साबिर (25) दोनों निवासी जूना रिसाला को घायल हालत में बड़े अस्पताल लाया गया, जहां पर पप्पू की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों रिश्ते में भाई लगते हैं। इस मामले में पुलिस ने सुल्तान की शिकायत पर साबिर, शानू और सोहेल के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि कल परिवार के बच्चे ने आरोपी पक्ष की पालतू बिल्ली को कंकड़ मार दिया था। इस पर आरोपी पक्ष विवाद करने लगा। जब वे लोग समझाने की कोशिश कर रहे थे, आरोपी हथियार लेकर आ गए। चाकू से हमला कर दिया। इसमें पप्पू को गंभीर चोट आई है। उसका फिलहाल इलाज चल रहा है।
वहीं दूसरे पक्ष से मो. सााबिर पिता मो. खालिद और परिवार को पुलिस ने अस्पताल भेजा। उनका आरोप है कि बिल्ली को कंकड़ मारकर परेशान किया जा रहा था। जब उन्होंने उसे समझाने की कोशिश की तो आरोपी भड़क गए और उनके साथ मारपीट हो गई। जब परिवार की महिलाएं बचाने के लिए आईं तो उनके साथ में भी मारपीट की गई। पुलिस ने फिलहाल दोनों ही पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो