scriptहंसी-मजाक के बीच चाचा ने कहा ऐसा कि भतीजे ने कर दिया चाचा का कत्ल | Nephew murdered uncle, dispute between laughter and jokes | Patrika News

हंसी-मजाक के बीच चाचा ने कहा ऐसा कि भतीजे ने कर दिया चाचा का कत्ल

locationइंदौरPublished: Jul 04, 2020 12:32:15 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

भतीजे ने किया चाचा का कत्ल, हंसी-मजाक के बीच हुआ विवाद

photo_2020-07-04_12-31-39.jpg

इंदौर। शहर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक की उसके ही भतीजे ने चाकू मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि हंसी-मजाक के दौरान ही उनके बीच विवाद हो गया। परिवार के लोग समझा ही रहे थे कि आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया।

पुलिस के अनुसार मल्हार पल्टन निवासी मो. एजाज को कल रात इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई। एजाज मैकेनिक था। अस्पताल में इलाज के लिए लेकर आए परिजन ने बताया कि एजाज का कल भाई और उसके बेटे से विवाद हो गया था। हंसी-मजाक के दौरान ही कुछ ऐसी बात कही दी गई, जिसको लेकर एजाज ने विरोध जताया। वह अपने भाई के साथ में इसको लेकर बात करने के लिए गया था। वहां पर भतीजा भी मौजूद था। मामूली सी बात ने तूल पकड़ लिया और आरोपी गाली-गलौज करने लगा।

विवाद के बीच परिवार के सदस्य उन्हें समझाकर मामला शांत करने में लगे हुए थे। इसी बीच एजाज घर में गया और बाहर आया तो उसे चाकू लगा हुआ था। भतीजे ने चाकू से हमला कर दिया था। वह नशे की हालत में बताया जा रहा है। उसकी हालत देखकर तुंरत अस्पताल के लिए लेकर आए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। विवाद की सूचना पर पुलिस का दल भी वहां पहुंच गया था। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

https://youtu.be/I23VCcvOOys
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो