बॉलीवुड सिंगर्स में शहर के अमि मिश्र, अपकमिंग मूवी हाफ गर्लफ्रेंड में गाना गाया

बॉलीवुड सिंगर्स में शहर के अमि मिश्र, अपकमिंग मूवी हाफ गर्लफ्रेंड में गाना गाया

amit mandloi | Publish: May, 03 2017 04:28:00 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

अमि मिश्र ने चेतन भगत के चर्चित नॉवेल पर बन रही श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के गाने का कंपोजीशन करने के साथ-साथ गाया भी है।

इंदौंर. इंदौर में प्रतिभाओं की कमी नहीं हैं। यहां से एक से बढ़कर एक टैलेंट देखने को मिलता है और अपने टेलैंट से ही लोगों ने अपने लिए नए मुकाम हासिल कर लिए हैं। 

अभी तक बॉलीवुड में अपने सुरों का जलवा बिखेरकर इंदौर का नाम रोशन कर रहे पलक मुछाल, पलाश मुछाल और स्नेहा खानवलकर जैसे कलाकारों की लिस्ट थी। अब इस लिस्ट में नया नाम अमि मिश्रा का जुड़ा है।  चेतन भगत के चर्चित नॉवेल पर बन रही श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के गाने का कंपोजीशन करने के साथ-साथ गाया भी है। यह गाना उन्होंने अनुष्का शहाने के साथ ड्यूट सांग गाया है। उनका ये ड्यूट 5 मई को रिलीज होगा।

युवा के जुबान पर चढ़ेगा सांग
अमि बताते हैं कि डारेक्टर मोहित सूरी एक ऐसा गाना चाहते थे जो आज की यंग जनरेशन को रिप्रजेंट करे। इसलिए उन्होंने लिरिस्ट कुणाल वर्मा और अनुष्का से कहा कि भाषा का कोई बंधन नहीं है। बस शर्त ये है कि गाना युवाओं की जुबान पर चढऩे वाला हो। इसलिए लिरिसिस्ट ने दिल खोल के अंग्रेजी शब्द प्रयोग किए। 

हिंदी इंग्लिश का मिक्चर
मुझे लगता हीै कि जूली फिल्म गाने माय हार्ट इस बीटिंग के बाद लास्ट विदाउट यू हिंदी फिल्मों का ऐसा पहला गाना है जिसमें इतने सारे अंग्रेजी के शब्द हैं। मगर ऐसे में हमारे सामने ये मुश्किल थी कि किस तरह हिंदी और अंग्रेजी लाइनों के मुताबिक धुन सेट करें। खुशी की बात ये हैं कि हम लोगों की मेहनत सर की अपेक्षाओं पर खरे उतर सके।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned