scriptखुशखबरी: इंदौर शहर से शुरू होने जा रही हैं 11 नई उड़ानें, इन जगहों पर जाना होगा आसान | New flights from Indore to Bangalore- lucknow | Patrika News

खुशखबरी: इंदौर शहर से शुरू होने जा रही हैं 11 नई उड़ानें, इन जगहों पर जाना होगा आसान

locationइंदौरPublished: Jun 28, 2018 01:02:13 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

खुशखबरी: इंदौर शहर से शुरू होने जा रही हैं 11 नई उड़ानें, इन जगहों पर जाना होगा आसान

New flights

New flights

इंदौर। इंदौरवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। अब इंदौरवासियों को कोलकाता, लखनऊ, बेंगलुरू, नागपुर और अहमदाबाद जाने के लिए मुसीबतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। आने वाली 1 जुलाई से 15 जुलाई के बीच 11 नई उड़ाने शुरू होने जा रही हैं। बता दें कि इन सभी 11 नई उड़ानों में दो उड़ानें एयर उड़ीसा की, आठ उड़ानें इंडिगो एयर लाइंस की और एक उड़ान जेट एयरवेज की होगी। अभी तक इंदौरवासियों के लिए लखनऊ और कोलकत्ता के लिए सीधी कोई उड़ान नहीं थी, जिससे यात्रियों को काफी मुसीबतों को सामना करना पड़ता था लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

कोलकत्ता के लिए दो नई फ्लाइट

आने वाली 15 जुलाई से इंडिगो कोलकत्ता के लिए दो नई फ्लाइटें शुरू करने जा रहा है। अभी तक कोलकत्ता के लिए इंदौर शहर से कोई भी साधी उड़ान नहीं थी लेकिन अब यात्रियों को कोलकाता का सफर करना आसान हो जाएगा। वहीं दूसरी ओर एयर उड़ीसा एयर लाइंस भी आने वाली 10 जुलाई से दो नई उड़ानें शुरू करने जा रहा है। कुल मिलाकर आने और जाने के लिए दो नई फ्लाइटें शुरू की गई हैं।

New flights

शुरू होंगी चार नई उड़ाने

बता दें कि इंडिगो एयर लाइंस लोगों की सुविधा को देखते हुए बेंगलुरू आने और जाने के लिए चार नई शुरू कर रहा है। अभी तक बेंगलुरू के लिए छह उड़ानें लेकिन चार नई उड़ाने आने से यात्रियों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। बता दें कि उड़ने वाली सभी नई फ्लाइटों का किराया औसत तीन से चार हजार रुपए है। कुल मिलाकर अब रोज बेंगलुरू के लिए पांच-पांच फ्लाइट होंगी।

अहमदाबाद के लिए फ्लाइट

आने वाली 10 जुलाई से एयर उड़ीसा एयर लाइंस भी अहमदाबाद के लिए दो नई फ्लाइट शुरू करने जा रही है। ये दो फ्लाइटें आने और जाने के लिए होंगी। इन उड़ानों के शुरू होने के बाद इंदौर शहर व मध्य प्रदेशवासियों को अहमदाबाद जाने के लिए परेशनियों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो