scriptभाई की आंखों के सामने बहन ने किया सुसाइड, 4 महीने पहले हुई थी शादी | newlywed first cut vein of hand and then hanged himself | Patrika News

भाई की आंखों के सामने बहन ने किया सुसाइड, 4 महीने पहले हुई थी शादी

locationइंदौरPublished: Feb 20, 2022 08:26:03 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

होटल में नवविवाहिता ने की खुदकुशी…निजी कॉलेज में सिक्योरिटी इंचार्ज है पति…

indore_suicide.jpg

इंदौर. इंदौर में रविवार की दोपहर एक नवविवाहिता ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवती की शिनाख्त मोनिका यादव निवासी जगजीवन राम नगर के तौर पर हुई है। मोनिका शनिवार की सुबह घर से कुछ देर में वापस आने का कहकर निकली थी और रात में परिजन ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। युवती ने अपने भाई को वीडियो कॉल किया था और इसी दौरान हाथ की नश काटी और फिर फांसी लगा ली।

 

होटल में युवती ने किया सुसाइड
जानकारी के मुताबिक घटना अग्रसेन चौराहा स्थित एक होटल की है जहां दोपहर को एक युवती का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। युवती ने फांसी लगाने से पहले अपने हाथ की नस भी काटी थी। युवती की पहचान मोनिका यादव के तौर पर हुई है जो कि जगजीवन रामनगर की रहने वाली है। 4 महीने पहले ही मोनिका की शादी धीरज के साथ हुई थी जो कि एक निजी कॉलेज में सिक्योरिटी इंचार्ज है। होटल के आसपास रहने वाले लोगों को खिड़की से युवती की लाश फांसी के फंदे पर लटकी नजर आई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के मुताबिक मोनिका शनिवार की सुबह घर से कुछ ही देर में वापस लौटने की बात कहकर निकली थी और फिर वापस नहीं लौटी। परिजन ने उसकी गुमशुदगी शनिवार रात को थाने में दर्ज कराई थी।

 

यह भी पढ़ें

अननेचुरल संबंध का ट्राएंगल बना व्यापारी की मौत का कारण




भाई की आंखों के सामने किया सुसाइड
जानकारी के मुताबिक मोनिका शनिवार को होटल में आकर रूकी थी। बताया जा रहा है कि उसने आत्महत्या से पहले अपने भाई नमन को 3 बजे कॉल किया था। वीडियो कॉल पर पति से बात करने के दौरान ही उसने अपने हाथ की नस काटी और फिर फांसी पर लटक गई। पुलिस के मुताबिक इसकी रिकार्डिंग नहीं हो पाई है, मोबाइल को जब्त कर लिया गया है और जांच की जा रही है। मोनिका ने सुसाइड क्यों किया फिलहाल इसके कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

देखें वीडियो- आरपीएफ ने पकड़ा 20 लाख रुपये से अधिक का सोना

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8828lb
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो