चुनावी ड्यूटी में लगे डीएवीवी के सौ से ज्यादा कर्मचारी नहीं कर सकेंगे मतदान

चुनावी ड्यूटी में लगे डीएवीवी के सौ से ज्यादा कर्मचारी नहीं कर सकेंगे मतदान

Abhishek Verma | Publish: May, 18 2019 08:08:01 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

समय रहते निर्वाचन कार्यालय से नहीं लिए इलेक्शन ड्यूटी सर्टिफिकेट

 

इंदौर.
जिला प्रशासन लोकसभा चुनावों में मतदान बढ़ाने के लिए कई कार्यक्रम चला रहा है। लेकिन, निर्वाचन के कार्य में ही लगे कई कर्मचारी अपने मत का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे। दरअसल, इन कर्मचारियों ने निर्वाचन कार्यालय से इलेक्शन ड्यूटी सर्टिफिकेट (ईडीसी) ही हासिल नहीं किए है।

देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी के सैकड़ों कर्मचारी व अफसर की निर्वाचन में ड्यूटी लगाई गई है। निर्वाचन कार्यालय ने सभी कर्मचारियों के लिए १४ मई तक ईडीसी का वितरण किया। लेकिन, करीब ११० कर्मचारियों की ड्यूटी १५ मई को लगी। ईडीसी का वितरण बंद होने के बाद ड्यूटी लगने से कर्मचारियों ने निर्वाचन कार्यालय में संपर्क किया लेकिन, सुनवाई नहीं हुई। डीएवीवी कर्मचारी संघ के चैनसिंह यादव ने बताया, विशेष पुलिस दल के लिए चुने कर्मचारियों की ड्यूटी बाद में आई। इसलिए वे समय रहते ईडीसी नहीं ले पाए। ईडीसी के अभाव में ये कर्मचारी इस चुनाव में मत का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned