नर्सरी के बच्चे को काटा, मां पुलिस लेकर पहुंची प्ले स्कूल

Arjun Richhariya

Publish: Sep, 16 2017 09:12:14 PM (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
नर्सरी के बच्चे को काटा, मां पुलिस लेकर पहुंची प्ले स्कूल

पुलिस ने देखे फुटेज, साथी बच्चा काटता दिखा

 इंदौर. एरोड्रम थाना क्षेत्र की कालानी नगर स्थित एक प्ले स्कूल में शनिवार को बड़ा हंगामा हो गया। स्कूल की नर्सरी में पढऩे पहुंचे मासूम के हाथ में चोट लगी थी। बच्चे का हाथ एेसे कटा था जैसे उसे किसी ने काटा हो। यह देख बच्चे की मां बिफर गई। उन्होंने स्कूल प्रबंधन से मांग की कि उन्हें सीसीटीवी फुटेज दिखाए जाए, लेकिन स्कूल प्रबंधन लापरवाही पूर्वक जवाब देता रहा और सीसीटीवी फुटेज नहीं दिखाए। इसके बाद मां ने अपने बच्चे को स्कूल से निकालने की मांगकर फीस की मांग की थी। प्रबंधन ने फीस भी देने से से इंकार किया तो वे थाने शिकायत करने पहुंची। पुलिस द्वारा फुटेज जांचने के बाद मामला शांत हुआ।

 

टीआई आरडी कानवा के मुताबिक, सपना नाहर अपने बच्चे आरव ३ के किड्स कैंप स्कूल में चोटिल हो जाने की शिकायत करने थाने पहुंची थी। उनके बच्चे के हाथ में चोट लगी थी, चोट देख प्रतीत हो रहा था कि उसे किसी ने काटा है। बेटे की चोट पर उन्होंने स्कूल से सीसीटीवी कैमरे फुटेज देखने की मांग की थी। प्रबंधन ने उन्हें फुटेज दिखाने से इंकार कर दिया। थाने का स्टॉफ शिकायकर्ता के साथ स्कूल पहुंचा था। नर्सरी सेक्शन में लगे कैमरे फुटेज खंगाला था, जिसमें जिस बच्चे को चोट पहुंची है वह उसके पास बैठे एक बच्चे को तंग कर बार-बार उसकी गोद में बैठता दिखा। जिसके बाद तंग आकर पास बैठे बच्चे ने आरव के हाथ पर काट लिया था।

प्रबंधन ने मांगी मॉफी

पुलिसकर्मी के साथ स्कूल पहुंची सपना ने बताया कि बेटे के हाथ में चोट देख उन्हें शक था की प्रबंधन की नजरअंदाजी से उनके बच्चे को चोट पहुंची है। वे कैमरा फुटेज देखना चाहती थी। प्रबंधन के इंकार करने पर उन्होंने बच्चे की फीस लौटाने की बात कही थी। संचालक ने उन्हें रुपए लौटाने से मना किया तो वे मदद के लिए थाने पहुंची थी। सपना ने बताया की उनसे संचालक ने मॉफी मांग दोबारा बच्चे के साथ एेसा नहीं होने की बात कही है।

Ad Block is Banned