scriptVIDEO : अब कोई भाजपा नेता अच्छे दिन लाने की बात नहीं करता : मंत्री जयवर्धन सिंह | Now, no BJP leader talks about bringing good days - minister Jayvardh | Patrika News

VIDEO : अब कोई भाजपा नेता अच्छे दिन लाने की बात नहीं करता : मंत्री जयवर्धन सिंह

locationइंदौरPublished: May 15, 2019 05:23:36 pm

नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह इंदौर पहुंचे, उन्होंने रणजीत हनुमान मंदिर में विशेष पूजन किया।

INDORE

VIDEO : अब कोई भाजपा नेता अच्छे दिन लाने की बात नहीं करता : मंत्री जयवर्धन सिंह

इंदौर. नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह बुधवार को इंदौर पहुंचे। उन्होंने रणजीत हनुमान मंदिर में विशेष पूजन किया। मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा कि मतदाता बहुत अवेयर हो चुके हैं सभी को पता है कि भाजपा की कथनी और करनी ैकैसी है। भोपाल से भाजपा की प्रत्याशी ने शहीदों का अपमान किया जिसे भोपाल और पूरे देश की जनता कभी नहीं भूलेगी। परिवर्तन की लहर जिस तरह से कुछ माह पहले देखी गई थी वो दोबारा देखने को मिलेगी। चुनाव वापस आ गए हैं इससे अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि अब कोई भाजपा नेता अच्छे दिन लाने की बात नहीं कर रहा हैं। इसलिए क्योंकि कांग्रेस के आते ही अच्छे दिन आ गए हैं। मोदी जी की सरकार के पास पिछले पांच साल का हिसाब देने के लिए कुछ नहीं है।
भोपाल लोकसभा चुनाव में जिस दिन दिग्विजय सिंह जी को मिला उस दिन से लेकर वोटिंग तक हमने पूरा चुनाव सकारात्मक रूप से लड़ा। हमने भोपाल के विकास की बात की और कौन-कौन सी बड़ी योजनाएं हम भोपाल में लाएंगे यह बात की जबकि भाजपा प्रत्याशी ने ऐसी कोई बात नहीं की। जब नतीजे आएंगे तो अच्छा परिणाम हमें देखने को मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो