scriptएयरपोर्ट पर हंगामा करने वाला एनआरआई गिरफ्तार | NRI arrested for committing commotion at airport | Patrika News

एयरपोर्ट पर हंगामा करने वाला एनआरआई गिरफ्तार

locationइंदौरPublished: Jan 07, 2020 11:07:54 am

Submitted by:

Manish Yadav

एयरपोर्ट पर हंगामा किया और सरकारी काम में बाधा पहुंचाई। एयरपोर्ट स्टाफ ने इसकी शिकायत पुलिस में की।

Arrested

Arrested

इंदौर। एयरपोर्ट पर हंगामा करने वाले एनआरआई को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोप है कि नशे की हालत में एयरपोर्ट पर हंगामा किया और सरकारी काम में बाधा पहुंचाई। एयरपोर्ट स्टाफ ने इसकी शिकायत पुलिस में की।
पुलिस के अनुसार रजनीश कौशल निवासी लंदन के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज किया गया है। टीआई अशोक पाटीदार ने बताया कि आरोपित मूल रूप से भोपाल का रहने वाला है। वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और करीब 20 वर्षों से इंग्लैंड में ही रह रहा है। वह दुबई से फ्लाइट से इंदौर आया था। यहां पर उससे पासपोर्ट की मांग की गई। इसी बात को लेकर कर्मचारियों से बहस हुई। इसके बाद से आरोपित ने कर्मचारियों के साथ में गाली-गलौज करने लगा। स्टाफ ने उसे समझाने की भी कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस पर आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया था। उसके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसे गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से उसे जमानत मिल गई है।
बिजली बंद हुई तो दफ्तर में घुसकर की तोडफ़ोड़
राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में बिजली कंपनी के दफ्तर पर बदमाशों ने तोडफ़ोड़ कर दी। बताया जाता है कि घर की लाइट बंद होने पर आरोपित कंपनी के दफ्तर पर पहुंच गए थे। वहां पर कर्मचारियों से विवाद किया और तोडफ़ोड़ कर भाग गए।पुलिस के अनुसार अमित पिता रमाकान्त भोहिरे निवासी राजेन्द्र नगर की शिकायत पर रोहित जगताप व अन्य 2 साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि आरोपित कल बिजली कंपनी के दफ्तर पर आए थे। उन्होंने लाइट बन्द होने की बात कही। इस पर उससे कंपलेंट करने के लिए कहा गया। इस बात को लेकर आरोपित गाली-गलौज करने लगे। उन्हें जब समझाने की कोशिश की तो आरोपितों ने मारपीट कर दी। इतने पर भी नहीं रुके और वहां पर रखा हुआ कम्प्यूटर व फोन तोड़कर नुकसान किय
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो