इंदौर में NRI के घर पर कब्जा, सीएम से ट्वीट कर मांगी मदद, कहा- आरोपी आपके मंत्री का लेता है नाम

इंदौर में NRI के घर पर कब्जा, सीएम से ट्वीट कर मांगी मदद, कहा- आरोपी आपके मंत्री का लेता है नाम

Muneshwar Kumar | Publish: Aug, 23 2019 07:30:00 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

ओमान से एक एनआरआई ने मांगी मदद, सीएम ने तुरंत किया रिप्लाई

भोपाल. मध्यप्रदेश के इंदौर के रहने वाले एक एनआरआई ने सीएम कमलनाथ से मदद मांगी है। मनोज वर्गीज नाम के एनआरआई ने सीएम को ट्वीट कर लिखा है कि इंदौर के साकेत नगर में हमारा एक घर है। जिस पर एक व्यक्ति ने कब्जा कर लिया है और वह आपके मंत्री का नाम लेता है। इस ट्वीट के बाद प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई है। एडीजी ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।

 

दरअसल, ओमान के मस्कट में रहने वाले मनोज वर्गीज ने सीएम कमलनाथ से मदद की मांग के लिए ट्वीट किया। मैं 1994 से एनआरआई हूं। मेरे पास इंदौर के साकेत नगर में एक घर है। जब हम इंडिया के बाहर थे तब हमारे एक पुराने किराएदार शिवराज सिंह उसमें रहते थे। उनके पुलिस और ऑथरिटी के लोगों में अच्छे संपर्क हैं और हमें हमारी संपत्ति से वंचित किया जा रहा है। ये मेरा 9977227788 मोबाइल नंबर है, प्लीज हमारी मदद कीजिए।

 

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि आरोपी शिवराज सिंह लिमडी का नंबर ट्वीट किया। कहा कि ये हमारे घर में घुस गए, जब हम इंडिया से बाहर हैं। वह प्रभावशाली हैं और आपके मंत्री प्रियव्रत सिंह का नाम लेते हैं। हम पर पुलिस का भी दबाव है। प्लीज हमारी मदद कीजिए।

 

इस ट्वीट के बाद सीएम कमलनाथ ने पीड़ित एनआरआई को तुरंत मदद किया है। उन्होंने मामले को पुलिस अधिकारियों को बढ़ा दिया है। साथ ही इसे देखने को कहा है। सीएम के आदेश मिलते ही इंदौर के आईजी ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

 

उसके बाद मनोज वर्गीज ट्वीट करते हैं कि मैं सीएम कमलनाथ को धन्यवाद देता हूं, तुरंत रिप्लाई के लिए. मैं मध्यप्रदेश के डीजीपी वीके सिंह, एडीजी इंदौर वरुण कपूर , एसएसपी इंदौर और एसपी ईस्ट इंदौर समेत पूरी पुलिस टीम को इस मामले की इतनी जल्दी निवारण के लिए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned