script

सुसाइड नोट में लिखा-मैं सांवली थी तो क्या हुआ, तुम्हें शिद्दत से प्यार करती थी

locationइंदौरPublished: Feb 05, 2023 05:57:23 pm

नर्स ने खुद को इंजेक्शन लगाकर दी जान

सुसाइड नोट में लिखा-मैं सांवली थी तो क्या हुआ, तुम्हें शिद्दत से प्यार करती थी

सुसाइड नोट में लिखा-मैं सांवली थी तो क्या हुआ, तुम्हें शिद्दत से प्यार करती थी

इंदौर. निजी हॉस्पिटल की नर्स युवती ने खुद को इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें दोस्त के लिए उसने लिखा है, मैं सांवली थी तो क्या हुआ, तुमसे सिद्दत से प्यार करती थी…। दोस्त युवक के दूसरी जगह शादी करने से परेशान होने की बात सामने आई है।
एरोड्रम टीआइ संजय शुक्ला के मुताबिक, पूजा (26) पिता माधव को बेसुध स्थिति में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। प्राथमिक जांच में पता चला कि पूजा एक निजी हॉस्पिटल में नर्स थी। पास में एक खाली इंजेक्शन व एक भरा हुआ इंजेक्शन मिला। इंजेक्शन का ओवरडोज लेकर आत्महत्या की आशंका जाहिर की गई है। पूजा के घर में माता-पिता व छोटी बहन हैं। शु्क्रवार को सब अपने काम पर गए थे, शाम को लौटे तो पूजा घर में बेसुध मिली। एएसआइ निर्मल पाटिल की टीम ने जांच की तो दो पेज का सुसाइड नोट मिला। परिजनों से पता चला कि पूजा की मेल नर्स आदिफ से दोस्ती थी, जो प्रेम में बदल गई। आदिफ ने बाद में दूसरी युवती से शादी कर ली, लेकिन पूजा उससे बात करती थी। सुसाइड नोट में उसने युवक को लेकर लिखा है कि मुझे तुमने समझा नहीं। मैं सांवली थी तो क्या हुआ, लेकिन मैं सिद्दत से तुम्हें प्यार करती थी। परिजनों ने भी दोस्ती को लेकर परेशानी की बात स्वीकार की। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।
गर्म पानी पर गिरा 4 साल का बच्चा, मौत


इंदौर. चार साल के बच्चे का साबुन के कारण पैर फिसला तो वह पास में रखी गर्म पानी की बाल्टी पर जा गिरा। करीब 9 दिन चले इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। सदर बाजार पुलिस के मुताबिक, गर्म पानी से जलने से हसन (4) पिता मो. शाहिद निवासी सदर बाजार की मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक, बच्चा 27 जनवरी को घर में जल गया था। वह हाथ धोने जा रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो