scriptकिसी और के साथ फोटो देख गुस्से में बीएड छात्र ने किशोरी को इस तरह किया परेशान | Obscene comments by putting photos in fake Instagram profiles | Patrika News

किसी और के साथ फोटो देख गुस्से में बीएड छात्र ने किशोरी को इस तरह किया परेशान

locationइंदौरPublished: Nov 25, 2021 04:09:20 pm

फर्जी इंस्टाग्राम प्रोफाइल में किशोरी का फोटो लगाकर करने लगाकर अश्लील कमेंट

किसी और के साथ फोटो देख गुस्से में बीएड छात्र ने किशोरी को इस तरह किया परेशान

किसी और के साथ फोटो देख गुस्से में बीएड छात्र ने किशोरी को इस तरह किया परेशान

इंदौर। एक किशोरी के नाम से इंस्टाग्राम प्रोफाइल बनाकर उसका फोटो लगानेे के बाद अश्लील कमेंट्स कर परेशान किया गया। साइबर सेल ने जांच के बाद बीएड छात्र को पकड़ा है।
पिछले साल दर्ज आइटी एक्ट के मामले में साइबर सेल की टीम ने देवेंद्र पिता बैंकुठप्रसाद निवासी सतना को गिरफ्तार किया। करीब एक साल पहले नाबागि ने साबिर सेल में शिकायत की थी किशोरी ने बनताया था कि किसी ने उसके नाम से इंस्टाग्राम पर फर्जी प्रोफाइल बना ली है। प्रोफाइल में किशोरी का फोटो लगाने के बाद आरोपी उस पर गंदे व अश्लील कमेंट्स कर रहा है। दोस्तों व परिचितों के बीच बदनामी हुई तो किशोरी को पता चला था। एसपी जितेंद्रसिंह के मुताबिक, पुलिस ने आइटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया था। जां के दौरान पता चला कि देवेंद्र ने फर्जी प्रोफाइल बनाई थी। देवेंद्र को पकड़ा तो पता चला कि वह पॉलिटिकल साइंस से ग्रेज्यूएट है और अभी बीएड की पढ़ाई कर रहा है। आरोपी ने बताया कि वह किशोरी को जानता नहींं है। सोशल मीडिया के अकाउंट को उसने चेक किया। किशोरी का फोटो वहांं किसी और के साथ दिखा था। इस पर गुस्से में आकर किशोरी को परेशान करने के लिए यह हरकत की थी। आरोपी ने एक अन्य युवती के साथ इस तरह की हरकत की थी जिसके मामले में भोपाल में भी एक शिकायत हो चुकी है। प्रोफाइल बनाने में इस्तेमाल हुए मोबाइल को पुलिस ने जब्त किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो