अफसर पति की करतूत- समलैंगिक है, सोशल मीडिया पर डालता है अश्लील फोटो

महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए

By: deepak deewan

Published: 06 Oct 2021, 08:48 AM IST

इंदौर. एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मंगलवार को DIG ऑफिस पहुंची महिला ने शिकायत करते हुए बताया कि उसका पति समलैंगिक है। इतना ही नहीं, वह सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो डाल देता है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. पीडित महिला इस संबंध में पहले भी कई बार शिकायत कर चुकी है।

महिला ने बताया कि उनके पति बैंक में सर्विस करते हैं। 2015 हम दोनों की मुलाकात हुई जिसके बाद दोनों ने परिवार वालों की रजामंदी से शादी कर ली थी। पति समलैंगिक हैं, यह सच शादी के तुरंत बाद सामने आ गया था लेकिन उन्होंने सबकुछ सहन किया। इसे अपनी नियति मानकर उन्होने इस सच्चाई से समझौता कर लिया लेकिन पति की हरकतें बढ़ने लगीं.

crime.jpg

बाद में तो उसके पति दहेज के लिए भी परेशान करने लगे. पति की ऐसी नाजायज हरकतों पर उसके परिवारवाले भी उसका साथ देने लगे. ऐसे में वह सन 2017 में अपने मायके आकर रहने लगी.मायके आ जाने के बाद पति नाराज हो उठा और गलत हरकतों पर उतर आया. वह अपने दोस्तों के साथ गलत हालत में फोटो लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देता है। वह उसे लगातार ऐसी फोटो टैग कर रहा है।

बीमारी को मात देकर 6 साल की जियाना ने बनाए 2 वर्ल्ड रिकॉर्ड

इतना ही नहीं, पति अपने दोस्तों को भी ऐसी तस्वीरें टैग कर देता है। पति की ऐसी हरकतों से वह परेशान हो चुकी है। उसने आखिरकार पुलिस को शिकायत की लेकिन यहां भी उसकी बातें अनसुनी की जाती रहीं. ऐसे में परेशान होकर महिला डीआईजी के समक्ष शिकायत करने आ पहुंची. वरिष्ठ अधिकारियों ने अब महिला को आश्वस्त किया है कि पुलिस उचित कदम उठाएगी.

Show More
deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned