पहले युवती से की हरकत, फिर बाल पकड़ घसीटा, बहन और बीवी से भी पिटवाया

महिला की शिकायत पर आजाद नगर पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

इंदौर. मूसाखेड़ी में रहने वाली एक महिला के साथ एक युवक ने अश्लील हरकत की। इसके साथ ही बहन और पत्नी को बुलवाकर महिला को खूब पिटवाया। आसपास के लोगों ने आकर बीच-बचाव किया। महिला ने मामले में आजाद नगर थाने में प्रकरण दर्ज कराया है।

फरियादी महिला ने पुलिस को बताया कि मूसाखेड़ी में रहने वाले मूलचंद खेड़ेकर ने अपनी बहन व पत्नी उषा को बुलाकर मेरे साथ गाली-गलौच और मारपीट की। मुझे सभी के सामने पीटा। इसके बाद मूलचंद ने मेरे बाल पकड़े और सभी के सामने मेरे साथ अश्लील हरकतें करने लगा। महिला की शिकायत पर पुलिस ने तीनों पर अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

छेड़ा, विरोध किया तो जान से मारने की धमकी

इधर चंदन नगर पुलिस ने भी कल छेड़छाड़ का एक प्रकरण दर्ज किया है। फरियादी युवती अपने पिता के साथ थाने पहुंची और प्रकरण दर्ज कराया। युवती के पिता ने पुलिस को बताया कि एयरपोर्ट रोड पर रहने वाला हेमंत गौड़ जबरर्दस्ती मेरे घर में घुसा और मेरी लडक़ी का बुरी नीयत से हाथ पकड़ लिया। इसके बाद वह उससे अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने लगा। बेटी ने विरोध किया तो उसे जबरर्दस्ती ले जाने लगा और जान से मारने की धमकी दी। मामले में पुलिस ने आरोपित हेमंत गौड़ पर छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

रीना शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned