scriptदूसरे दिन भी जारी रहा अनशन, छात्र और पालकों ने दिया साथ | On the second day Hunger strike,students and parents continued with | Patrika News

दूसरे दिन भी जारी रहा अनशन, छात्र और पालकों ने दिया साथ

locationइंदौरPublished: Jul 17, 2019 02:48:59 pm

डीएवीवी में धारा 52 का 23वां दिन

indore

दूसरे दिन भी जारी रहा अनशन, छात्र और पालकों ने दिया साथ

इंदौर.देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी में मंगलवार को 23वें दिन भी कुलपति की कुर्सी खाली रही। यूनिवर्सिटी की गिरती साख को देखते हुए पूर्व ईसी सदस्य अजय चौरडिय़ा सोमवार से आमरण अनशन पर बैठे। मंगलवार को भी अनशन जारी रहा। बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं और पालक भी उनका साथ देने पहुंचे। उन्होंने राज्य शासन और राजभवन के बीच चल रही खींचतान को छात्र विरोधी करार दिया। छात्रों ने भी अनशन पर बैठने की बात कही तो चौरडिय़ा ने इनकार कर दिया। उनका कहना था, यूनिवर्सिटी के हित के लिए मैं सब कुछ छोड़ सकता हूं। मुझे इस बात का दु:ख है कि शासन और राजभवन के बीच शहर के बच्चे ***** रहे हैं। आप लोग मेरे साथ बैठे तो मुझे ही दु:ख होगा। मेरा अनशन कुलपति मिलने तक जारी रहेगा। देवता (देवी अहिल्या विवि टीचर्स एसोसिएशन) के सचिव प्रो. लक्ष्मण शिंदे, तेजप्रकाश राणे, मनीष मोदी, महक नागर पहुंचे।
must read : बीच सडक़ पर पुलिसवालों ने की पति-पत्नी की पिटाई, शिकायत की तो उन्हीं पर दर्ज कर दिया केस, देखें वीडियो

विद्यार्थी एकता परिषद ने दी आत्मदाह की चेतावनी

कुलपति चयन को लेकर चल रही उठापटक में राजनीति भी गर्माने लगी है। विद्यार्थी एकता परिषद के सदस्यों ने मंगलवार को यूनिवर्सिटी में हंगामा किया। रजिस्ट्रार अनिल शर्मा से कहा, एडमिशन और पढ़ाई यूनिवर्सिटी की जिम्मेदारी है, इसलिए आप लोग ही इसका हल निकालो। परिषद के सदस्यों ने सात दिन में समाधान नहीं निकलने पर सामूहिक आत्मदाह करने की चेतावनी दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो