scriptदर्दनाक : लडक़ी देखने आए परिवार की टवेरा को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत | one died and 13 injured in a road accident in indore | Patrika News

दर्दनाक : लडक़ी देखने आए परिवार की टवेरा को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत

locationइंदौरPublished: Dec 10, 2018 10:56:55 am

दर्दनाक : लडक़ी देखने आए परिवार की टवेरा को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत

accident

दर्दनाक : लडक़ी देखने आए परिवार की टवेरा को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत

इंदौर. घाटा बिल्लौद में पीथमपुर थाना क्षेत्र के पानखेड़ी के समीप टवेरा गाड़ी और ट्रक के बीच भिड़ंत हुई। टवेरा गाड़ी में सवार एक ही परिवार के 13 लोग घायल हो गए। एक की मौत होने की सूचना है। पीथमपुर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल भेजा।
रविवार रात करीब 8 बजे घाटा बिल्लौद के समीप रांग साइड से तेजी से आ रहे ट्रक ने टवेरा गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में राजस्थान के सागवाड़ा शहर से इंदौर रिश्तेदारी के लिए लडक़ी देखने आए एक ही परिवार के १३ लोग घायल हो गए, जबकि एक की मौत की सूचना है। पीथमपुर थाने के एएसआई मानसिह परमार ने बताया कि ट्रक क्रमांक एमपी 09 केसी 2035 और टवेरा गाड़ी आरजे 12 यूए 1332 की जोरदार भिड़ंत हुई। इसमें सवार सभी यात्रा घायल हो गए। टक्कर होने के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोडक़र भाग गया। पीथमपुर पुलिस ने घायलों को एमवाय भेजा। पुलिस के अनुसार लक्ष्मीकांत गजानन सोमपुरा की इसमें मृत्यु हो गई। टवेरा के चालक इसमें बच गया। तीन महिलाएं व दो बच्चे भी गाड़ी में सवार थे। भावेश पिता नरेंद्र, जिगनेश, नरेंद्र, रवि, सुनीता पति राकेश, माया पति रवि, दीपिका, लोकेश, दीपिका, हार्दिक निवासी सोमपुरा घायल है, जिनको उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो