एकतरफा प्यार का शिकार हो रहीं युवतियां

एकतरफा प्यार का शिकार हो रहीं युवतियां

Arjun Richhariya | Publish: Mar, 14 2018 01:34:14 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

बंद नहीं हो रहे अस्मत पर हमले....

इंदौर. बोला, मैं तुझसे प्यार करता हूं...
युवतियों की आबरू पर हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। कहीं रोड रोमियो, कहीं दोस्त तो कहीं परिचित। ये एकतरफा प्यार में पडक़र सरेराह अस्मत से खिलवाड़ कर रहे हैं। पुलिस का दखल होने के बाद भी कड़ी कार्रवाई न होने से इनके हौंसले बढ़ते जा रहे हैं।

किशनगंज के ग्राम सांतेर में तो एक युवक ने अधेड़ महिला का हाथ पकड़ लिया। वह खेत से आ रही थी कि रास्ते में गांव का ही राहुल पिता जितेंद्र कौशल मिला। राहुल ने महिला का रास्ता रोककर हाथ पकड़ लिया और फिल्मी स्टाइल में प्यार का इजहार करने लगा। महिला के चिल्लाने पर भाग गया। महिला ने पुलिस को बताया कि वह पहले भी कई बार उसे परेशान कर चुका है।

पहले अश्लील इशारे फिर दुष्कर्म की धमकी दी
कनाडिय़ा क्षेत्र के ग्राम उपड़ीनाथा में तो रोडछाप रोमियो ने सीधे रेप की धमकी ही दे डाली। गांव का ही माखन पिता बीरम राजपूत पड़ोस की युवती को कई दिनों से परेशान कर रहा था। उसे अश्लील इशारे भी करता था। युवती और उसके घरवालों ने माखन को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसकी हरकतें जारी रहीं। कल दोपहर करीब एक बजे युवती सरकारी बोरिंग पर पानी भरने गई तो वह वहां आ गया और उसे पकडक़र धमकी दी कि अब उसके साथ रेप करेगा। युवती के शोर मचाने पर भाग गया।

फोटो वायरल कर दूंगा
एमआईजी थाना क्षेत्र के आंबेडकर नगर की युवती को उसी का दोस्त नीतेश पिता राजेंद्र शर्मा निवासी गुमाश्ता नगर एक महीने से परेशान कर रहा है। दोनों साथ में पढ़ते थे इस कारण थोड़ी नजदीकियां बढ़ गई थीं, लेकिन बाद में युवती ने मना कर दिया। नीतेश उसे मैसेज करने लगा, धमकाने लगा कि उसके कुछ फोटो मोबाइल में हैं। अगर उससे शादी नहीं की तो फोटो वायरल कर देगा और उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी। आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

साल भर रखा, फिर दुत्कारा
मामला खजराना थाना क्षेत्र का है। मैजेस्टिक नगर में रहने वाले मुजफ्फर अंसारी पिता मेहमूद हुसैन ने नेपानगर की एक युवती को शादी का वादा करके लिव-इन-रिलेशनशिप में रख लिया। पिछले एक साल से युवती उसके साथ रह रही थी। इसके बाद जब वह शादी के लिए लगातार कहने लगी तो मुजफ्फर ने भगा दिया और पुलिस रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी दी।

 

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned