घर में बैठकर आरटीओ एजेंट संचालित कर रहा था क्रिकेट का सट्टा, 4 गिरफ्तार

घर में बैठकर आरटीओ एजेंट संचालित कर रहा था क्रिकेट का सट्टा, 4 गिरफ्तार

Pramod Mishra | Publish: Jun, 10 2019 07:32:43 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

3 घंटे इंतजार के बाद में मेनगेट का ताला खुलते ही अंदर घुसी पुलिस

इंदौर। द्वारकापुरी 60 फीट रोड पर रहने वाला आरटीओ एजेंट घर में भारत व आस्ट्रेलिया के बीच विश्वकप में चल रहे क्रिकेट मैच का सट्टा संचालित कर रहा था। मुख्य गेट पर ताला लगाकर अंदर सट्टा चल रहा था। करीब 3 घंटे इंतजार के बाद महिला ने किसी काम के लिए गेट खोला तो पुलिस टीम अंदर घुस गई और ऑनलाइन सट्टे का संचालन करने पर 4 को गिरफ्तार किया। करीब 1 लाख 36 हजार रुपए व अन्य उपकरण जब्त हुए।
क्राइम ब्रांच की टीम ने रविवार रात विश्व कप में भारत व आस्ट्रेलिया के बीच चल रहे क्रिकेट मैच का ऑनलाइन सट्टा खाने का मामला पकड़ा। एएसपी अमरेंद्रसिंह के मुताबिक, एक घर में ऑनलाइन क्रिकेट का सट्टा संचालित होने की सूचना मिली थी। पुलिस पहुंची तो मकान के ऊपरी हिस्से में सट्टा चल रहा था लेकिन मेन गेट पर ताला लगा था। पुलिस टीम ने ताला खुलने का इंतजार किया। करीब 3 घंटे बाद परिवार की महिला ने किसी काम से ताला खोला तो पुलिस टीम ने दबिश डाल दी।
पुलिस ने यहां से टीवी के सामने बैठक मोबाइल फोन के जरिए क्रिकेट का सट्टा लिखते हुए कमल उर्फ राजकमल पिता कनकमल जैन निवासी द्वारकापुरी, मनोजचौहान निवासी द्वारकापुरी के साथ पंकज व अंकुश को पकड़ा। मकान कमल उर्फ राजकमल का है। मकान के तल मंजिल पर दो दुकानें है और उसके माता-पिता रहते है। ऊपरी हिस्से में वह परिवार के साथ रहता है। बाहर मेन गेट पर ताला लगाकर अंदर परिवार की मौजूदगी में सट्टे का संचालन चल रहा था। पुलिस ने सट्टे के लाखों के हिसाब किताब के दस्तावेज जब्त किए। आरोपियों के पास से एक लाख 36 हजार रुपए, टीवी, लेपटॉप, 9 मोबाइल व एक नोट बुक जब्त हुई। द्वारकापुरी पुलिस ने केस दर्ज किया है।
आइपीएल में भी खाया सट्टा
पुलिस के मुताबिक, आरोपी कमल आरटीओ एजेंट है। पूछताछ में पता चला कि पैसों की तंगी होने के कारण वह काफी समय से क्रिकेट का संट्टा संचालित कर रहा है। आइपीएल मैचों के दौरान भी उसने सट्टा संचालित किया लेकिन पुलिस आरोपी को नहीं पकड़ पाई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned