IPL: आज दोपहर 3 बजे से बिकेंगे ऑनलाइन टिकट, परेशानी से बचने के लिए यह करें

IPL: आज दोपहर 3 बजे से बिकेंगे ऑनलाइन टिकट, परेशानी से बचने के लिए यह करें
indian cricket team vs new zealand cricket team 2016 updates 3rd test day 2 at holkar stadium in indore

Amit Mandloi | Updated: 28 Mar 2017, 11:28:00 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

बुकमायशो पर अभी 8 अप्रैल के मैच की बिक्री, 12,000 बिकेंगे ऑनलाइन, 600 से 8500 रुपए होगी दर


इंदौर. पांच साल बाद इंदौर के होलकर स्टेडियम में होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के क्रिकेट मुकाबलों के लिए टिकट बिक्री मंगलवार से बुकमायशो वेबसाइट पर शुरू होगी। 8 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपर जाइंट्स के बीच होने वाले मैच के लिए दोपहर तीन बजे से बिक्री शुरू होगी। सबसे सस्ता गैलेरी का टिकट 600 रुपए व सबसे महंगा पैवेलियन का 8500 रुपए में बेचा जाएगा। विस्तृत जानकारी वेबसाइट पर मिलेगी। होलकर स्टेडियम में होने वाले मैच के लिए काउंटर से टिकटों की बिक्री भी जल्द ही शुरू की जाएगी।
ऑनलाइन के तहत एक ट्रांसजेक्शन में चार टिकट ही खरीदे जा सकेंगे। किंग्स इलेवन पंजाब फै्रंचाइजी के मुताबिक, 10 और 20 अप्रैल को होने वाले बाकी दो मैचों की टिकट बिक्री बाद में शुरू होगी। प्रिटी जिंटा की मालिकाना हक वाली किंग्स इलेवन पंजाब ने इस बार पंजाब के मोहाली के अलावा इंदौर के होलकर स्टेडियम को अपना होम ग्राउंड बनाया है। चार मैच मोहाली में होंगे, जबकि तीन इंदौर में खेले जाएंगे।

एमपीसीए ने संभाला मोर्चा
आईपीएल के मैचों को लेकर मप्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमपीसीए) मूलभूत सुविधाओं की व्यवस्था में जुट गया है। भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेल गए टेस्ट मैच में उम्दा व्यवस्था के चलते एमपीसीए ने आईपीएल के लिए भी फ्यूजन एजेंसी को जिम्मेदारी सौंपी है। हाउसकीपिंग से लेकर बाकी सभी काम की मॉनिट्ररिंग यह एजेंसी करेगी। मैच के दौरान आंतरिक सुरक्षा के लिए लगने वाले सीसीटीवी और हाई डेफिनेशन कैमरे लगाने का काम जल्द शुरू होगा।

IPL Trophy

आईपीएल की सुरक्षा व्यवस्था का चार्ज लेगी पुलिस
इंदौर. होलकर स्टेडियम में होने वाले आईपीएल क्रिकेट मैच की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस चार्ज लेगी। चार्ज पुलिस वेलफयर फंड में जमा किया जाएगा। मैच के आयोजन को लेकर डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्रा ने स्पष्ट कर दिया है, सुरक्षा के लिए जितना पुलिस बल तैनात होगा उसके आधार पर चार्ज लिया जाएगा। एक-दो दिन में राशि तय हो जाएगी। सोमवार को एएसपी बिट्टू सहगल ने किंग्स इलेवन पंजाब के प्रतिनिधियों के साथ बैठककर सुरक्षा व्यवस्था पर बात की। आयोजकों से साफ कर दिया है, उन्हें स्टेडियम के अंदर के साथ ही बाहर भी सीसीटीवी कैमरे लगाना होंगे। मैच व्यवस्था में जितने लोग तैनात किए जाएंगे। सबका पुलिस वेरिफिकेशन कराना जरूरी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned