scriptOnly 9 days left for direct flight to Sharjah passengers prepare | शारजाह की सीधी उड़ान में सिर्फ 9 दिन शेष, यात्रियों ने की तैयारी | Patrika News

शारजाह की सीधी उड़ान में सिर्फ 9 दिन शेष, यात्रियों ने की तैयारी

अभी तक एयर इंडिया ने शुरू नहीं की बुकिंग

इंदौर

Published: October 23, 2021 06:52:58 pm

इंदौर. दुबई के बाद इंदौर अब शारजाह से भी जुड़ने जा रहा है। शारजहा के लिए एयर इंडिया 1 नवंबर से सप्ताह में दो दिन सीधी फ्लाइट ऑपरेट करेगी। यह उड़ान शुरू होने में सिर्फ नौ दिन शेष हैं, लेकिन अभी तक एयर इंडिया ने इसकी बुकिंग ही शुरू नहीं की। शारजाह जाने की तैयारी कर चुके यात्री इसके इंतजार में अपना टूर प्लान नहीं कर पा रहे है तो दूसरी ओर ट्रैवल एजेंट इस रूट पर अच्छा ट्रैफिक होने के बावजूद पहली ही फ्लाइट में सीटें खाली रहने की आशंका जता रहे हैं।

flight_to_sharjah_frome_indore.jpg

कोविड से पहले तक इंदौर से दुबई के बीच सप्ताह में तीन दिन सीधी उड़ान थी। अनलॉक के बाद इसे सप्ताह में सिर्फ एक दिन कर दिया गया। इस फ्लाइट को 90 फीसदी से भी ज्यादा यात्री मिल रहे हैं। दुबई का एयरपोर्ट व्यस्ततम एयरपोर्ट होने की वजह से दुबई के लिए सप्ताह में एक बार के साथ सोमवार और शनिवार को एक-एक और फ्लाइट चलाने की घोषणा की। इसके लिए एयरपोर्ट प्रबंधन भी तैयारी कर चुका है।

Must See: विमान में यात्री की तबीयत बिगडऩे पर कराई इमरजेंसी लैंडिंग, अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई मौत

माना जा रह था कि 1 नवंबर से शुरू होने वाली फ्लाइट की टिकट 1 अक्टूबर से बुक होने लगेगी मगर, अब तक सिस्टम पर ही यह फ्लाइट लोड नहीं हुई। शारजाह जाने वाले यात्री व ट्रैवल एजेंसी बार-बार एयर इंडिया कंपनी की वेबसाइट खंगाल रहे हैं। सोमवार और शनिवार की फ्लाइट के इंतजार करने वालों में से कुछ तो बुधवार की दुबई की फ्लाइट की ही बुकिंग करा चुके हैं।

Must See:   अब नहीं करना पड़ेगा लंबा इंतजार, शनिवार या सोमवार को लौट सकेंगे दुबई जाने वाले यात्री

ओवरसीज टूर्स एंड ट्रैवल्स के हेमेंद्र सिंह जादौन ने बताया दुबई की फ्लाइट में कई यात्री शारजाह के भी रहते थे। अब उन्हें सीधी फ्लाइट मिलने जा रही है। एयर इंडिया ने अब तब फ्लाइट ही सिस्टम पर लोड नहीं की है। शारजाह फ्लाइट के लिए हमारे पास लगातार यात्रियों की इन्क्वायरी आ रही है। ट्रैवल सॉल्यूशंस के अमित नवलान का कहना है, दुबई एक्सपो के कारण भी इस रूट पर अच्छे यात्री मिल रहे है। यूएई जाने वालों में न सिर्फ इंदौर, बल्कि पूरे प्रदेश भर के यात्री हैं। अब टिकट की बुकिंग शुरू नहीं हुई तो पहली ही फ्लाइट की कई सीटें खाली रह सकती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयUP Election 2022: आगरा कैंट सीट से चुनाव लड़ेंगी एक ट्रांसजेंडर, डोर-टू-डोर अभियान शुरूछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, जनवरी में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा, इधर तेजी से बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्यागणतंत्र दिवस को लेकर कितनी पुख्ता राजधानी में सुरक्षा? हॉटस्पॉट्स पर खास सिस्टम से होगी निगरानीUttar Pradesh Assembly Elections 2022: ...तो क्या सूबे की सुरक्षित सीटें तय करेंगी कौन होगा यूपी का शाहंशाहUttar Pradesh Assembly Elections 2022: शह और मात के खेल में डिजिटल घमासान, कौन कितने पानी में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.