'हमारे ज्योतिषी ने कुंडली देखकर कहा- जल्द गिरने वाली है प्रदेश सरकार'

विधानसभा सत्र में उठेंगे 4000 प्रश्न

By: रीना शर्मा

Published: 07 Jul 2019, 03:09 PM IST

इंदौर. विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव शनिवार को इंदौर में थे। भाजपा के सदस्यता अभियान में शिरकत करने आए भार्गव विधायक आकाश विजयवर्गीय के बल्लाकांड पर बोले, जिस मुद्दे पर तोप (मोदी) बोल चुके हैं तो मैं तमंचा क्या बोलूंगा। सभी लोग उस घटना पर निराशा जता चुके हैं। खुद कैलाश विजयवर्गीय ने घटना दुर्भाग्यूपर्ण बताई है, मैं भी उनसे सहमत हूं। अब इस मुद्दे को विराम देना चाहिए।

भार्गव ने एक बार फिर प्रदेश की कांग्रेस सरकार गिरने का दावा किया। उन्होंने कहा, हमारे ज्योतिषी ने कहा है कांग्रेस की कमजोर सरकार जल्द गिरने वाली है। उन्होंने कहा, 7 माह में प्रदेश व प्रदेशवासियों को परेशान करने वाली यह सरकार ज्यादा दिन नहीं टिकेगी। मीडिया के सवाल पर बोले- ज्योतिषी ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान नहीं, बल्कि पार्टी की जन्मकुंडली देखकर कहा है। उन्होंने दावा किया, जल्द ही न्यूज चैनलों की ब्रेकिंग न्यूज बनेगी कि मप्र सरकार अल्पमत में आ गई है।

विधानसभा सत्र में उठेंगे 4000 प्रश्न

भार्गव ने बताया, 8 जुलाई से विधानसभा सत्र शुरू हो रहा है। पूरे प्रदेश से विधायकों ने 4000 प्रश्न पूछे हैं, जो सदन में उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा, 7 माह में प्रदेश सरकार ने जनता को त्रास दिया है। किसान, युवा, उद्योगपति, व्यापारी सभी परेशान हैं। अपराध बढ़ रहे हैं। सरकार के खिलाफ भाजपा विरोध जारी रखेगी। उन्होंने कहा, राष्ट्रीय सदस्यता अभियान में पूरे देश में तीन करोड़ नए सदस्य बनाए जाएंगे।

पेट्रोल-डीजल पर प्रदेश सरकार को घेरा

केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल-डीजल पर सेस बढ़ाने के बाद प्रदेश सरकार के अचानक दो रुपए बढ़ाने पर भार्गव बोले- मप्र में सबसे महंगा पेट्रोल-डीजल है। विधानसभा सत्र का ऐलान होने के बाद सरकार को टैक्स बढ़ाने या घटाने का अधिकार नहीं होता, बावजूद प्रदेश सरकार ने ऐसा किया जो पूरी तरह से गलत है।

रीना शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned