scriptपदमावती का अंजाम भुगतने को तैयार रहे संजय लीला भंसाली | PADMAVATI FILM OPPOSE BY RAJPUT SAMAJ MP | Patrika News

पदमावती का अंजाम भुगतने को तैयार रहे संजय लीला भंसाली

locationइंदौरPublished: Nov 08, 2017 04:15:42 pm

Submitted by:

amit mandloi

पदमावती रिलीज हुई तो आन-बान और शान से राजपूत समाज नहीं करेगा समझौता, पद्मावती के विरोध में सिंधी समाज भी उतरा,
 

PADMAVATI RAJPUT SAMAJ MP
इंदौर. पद्मावती फिल्म में इतिहास को लेकर की गई छेड़छाड़ से राजपूत समाज में काफी आक्रोश है। समाजजन के अनुसार, हम अपनी आन-बान-शान से किसी भी कीमत पर समझौता नहीं करेगा। फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली ने बिना सुधार किए अगर फिल्म एक दिसंबर को रिलीज की तो समाज हर स्थिति से निपटने को तैयार है। फिलहाल समाज ने न्यायालय में याचिका दायर की है।

भुगत लेंगे खामियाजा
पद्मावती फिल्म को लेकर हमारा विरोध है। पैसे का लालच इतना है कि इतिहास को तोड़-मरोडक़र पेश किया जा रहा है। किसी भी हालत में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। रिलीज हुई तो खामियाजा भुगतने को तैयार रहें।
विजय सिंह परिहार, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, अभा क्षत्रिय महासभा
देवी को गलत दर्शाया
रानी पद्मावती सती हुई थी और सती देवी का रूप होती है। उसका इस तरह का प्रदर्शन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रजातंत्र में ऐसा नहीं होना चाहिए। फिल्म बनाने वालों का विरोध होगा।
गोविंद सिंह परिहार, संभागीय महामंत्री

आन के लिए तो लड़ेंगे
राजपूत समाज कभी हिंसा में विश्वास नहीं रखता है, लेकिन अपनी आन-बान-शान से कभी भी समझौता नहीं करेंगे। इसके लिए समाज हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। सडक़ पर उतरने से भी गुरेज नहीं है।
दीपेंद्र सिंह सोलंकी, शहर अध्यक्ष, अभा क्षत्रिय महासभा


पहले इतिहास पढ़ें
इतिहास की जानकारी नहीं है और अपने मन से नॉवेल की तरह किसी भी पात्र को लेकर फिल्म बनाई गई है। जो गानों और चित्रों का चित्रण किया है, वह उचित नहीं है। इतिहास को गलत तरीके से प्रदर्शित किया जा रहा है।
दीपक राजपूत, प्रदेश प्रवक्ता, अभा क्षत्रिय महासभा
सिंधी समाज भी विरोध में उतरा
करणी सेना और राजनीतिक दलों के बाद अब सिंधी समाज ने भी पद्मावती फिल्म की रिलीज का विरोध किया है। अभा सिंधी समाज मध्यप्रदेश ने पद्मावती पर आपत्ति जताई है। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष जेपी मूलचंदानी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज वाधवानी एडवोकेट व सुरेश केसवानी ने कहा है, वे किसी भी कीमत पर ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ स्वीकार नहीं करेंगे। जनसामान्य की भावनाओं को देखते हुए, फिल्म की रिलीज को रोका जाए, अन्यथा उनका संगठन इसका विरोध करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो