scriptमंत्री का दर्द आया सामने, बोले – जीत की खुशी नहीं है, आंकड़ा देख होता है अफसोस | pain of the minister came in front, say - there is no joy of victory | Patrika News

मंत्री का दर्द आया सामने, बोले – जीत की खुशी नहीं है, आंकड़ा देख होता है अफसोस

locationइंदौरPublished: May 03, 2019 11:24:25 am

Submitted by:

Mohit Panchal

ग्रामीण कार्यकर्ताओं के सामने निकली मंत्री पटवारी के दिल की बात

jeetu patwari

मंत्री का दर्द आया सामने, बोले – जीत की खुशी नहीं है, आंकड़ा देख होता है अफसोस

इंदौर। विधानसभा में जीत की खुशी नहीं हुई। तीन महीने तक अफसोस करता रहा कि इतने कम वोटों से क्यों जीता…क्या कमी रह गई थी मुझमें और प्रयासों में। आज कारण बता रहा हूं बेचैनी का। अब कांग्रेस प्रत्याशी को २० हजार से जिताकर मेरे अफसोस को खुशी में बदल सकते हो।
कल राऊ ग्रामीण के कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश के उच्च शिक्षा व खेल मंत्री जीतू पटवारी ने मन की भड़ास निकालते हुए कहा कि अकेला कुछ नहीं कर सकता, आपने ही पिछले चुनाव में १८ हजार से अधिक मतों से जिताया था।
कुछ कमी रह गई, जिसकी वजह से इस चुनाव में लीड कम हो गई। आप ही फिर से पंकज संघवी को उसी लीड से चुनाव जिता सकते हो। संघवी उतने वोटों से जीतेंगे तो मुझे बहुत खुशी होगी। बाद में संघवी ने भी कहा कि एक बार मुझे मौका दो, मैं हमेशा आपके साथ और आपके बीच खड़ा मिलुंगा।
जहां मिली हार वहां जोरदार स्वागत
संघवी कल नेमावर व डबल चौकी रोड के कुछ गांवों में भी जनसंपर्क करने पहुंचे। विधानसभा चुनाव में इन गांवों में पटवारी को कहीं हार तो कहीं बहुत कम वोटों की लीड मिली थी। उमरिया खुर्द में हरिओम ठाकुर, दुधिया में शांतिलाल जाणी ने जनसंपर्क करवाया। वहीं, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव के गांव जामनिया में भी बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।पटवारी को भी उम्मीद नहीं थी कि चार माह पहले नाराज चल रहे ग्रामीण ऐसा स्वागत करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो