script

​​​​​​​भय्यू महाराज को अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर रही थी पलक, वॉट्सऐप चैट ने खोले कई राज

locationइंदौरPublished: Nov 27, 2021 12:32:10 pm

Submitted by:

deepak deewan

चैटिंग डाटा रिकवर किया गया

bm.png
इंदौर. विख्यात संत भय्यू महाराज का अश्लील वीडियो बनाकर पलक उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी. वॉट्सऐप चैट से पलक के ऐसे कई राज उजागर हुए हैं. भय्यू महाराज सुसाइड केस में 109 पेज की मोबाइल चैटिंग कोर्ट में पेश की जिससे ये तथ्य सामने आए। भय्यू महाराज को ब्लैकमेल करने वाली पलक ने किसी पीयूष जीजू से वॉट्सऐप चैटिंग के जरिए बातचीत की जिसका रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है।
भोपाल के फॉरेंसिक ऑफिसर तिलक राज ने ये मोबाइल चैटिंग कोर्ट में पेश की हैं. यह केस अपर सत्र न्यायाधीश धर्मेश सोने की कोर्ट में चल रहा है। इससे साफ हो गया है कि भय्यू महाराज की आत्महत्या केस हकीकत में बहुत बड़ा षड्यंत्र है। पुलिस ने पलक को भय्यू महाराज को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था।
आरोपियों के मोबाइल जब्त कर चैटिंग डाटा रिकवर किया गया है। आरोपियों के जब्त मोबाइल से जो चैटिंग मिली है, उसमें कई अहम खुलासे हुए हैं। कुछ चैट कोड वर्ड में भी प्राप्त हुए हैं. एक जगह लिखा गया है- BM को पागल करके घर बैठाना है। तांत्रिक से 25 लाख रुपए में डील भी हुई है।
aayushi.png
पलक के वकील ने शुक्रवार को अभियोजन से क्रॉस एग्जामिनेशन की। इसके साथ ही, इस चैटिंग की भी जानकारी ली। मोबाइल चेटिंग में महाराज की पत्नी आयुषी और बेटी कुहू के अलावा अन्य लोगों का भी जिक्र किया गया है.
मोबाइल चैटिंग के अंश
पलक: …आयुषी ने बड़ा तांत्रिक पकड़ा है। 25 लाख में डील हुई है।
पीयूष जीजू: किससे?
पलक: तांत्रिक से..।
पलक: BM को पागल करके घर बैठाना है।
पीयूष जीजू: कुहू घर आने वाली है। कल कुहू का रूम ठीक हो जाएगा।
पलक: कुहू ने शरद को बोला है कि वो सामने आई तो मैं उसे मार डालूंगी।
पलक: आयुषी ने आकर फिर से काम खराब कर दिया।
पलक: आयुषी ने भाभी और कुहू… के पिक्स जला दिए।
Must Read- महाकाल दर्शन व्यवस्था में बदलाव, भक्तों के लिए बढ़ाई ये सुविधा

क्या है मामला
संत भय्यू महाराज ने 12 जून 2018 को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। इस केस में महाराज के 2 सेवादारों विनायक और शरद को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक पलक ने भय्यू महाराज के अश्लील वीडियो बना लिए थे और इनके माध्यम से ब्लैकमेल करती थी। पलक ने उन पर शादी करने का दबाव भी बनाया लेकिन भय्यू महाराज ने आयुषी के साथ शादी कर ली थी।
indore.jpg

कौन है पलक
मध्यप्रदेश के इस बहुचर्चित मामले में पुलिस चालान के मुताबिक भय्यू महाराज ने सेवादार विनायक दुधाले, शरद देशमुख और पलक पुराणिक की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर खुदकुशी की थी। ये तीनों महाराज की संपत्ति हथियाने के लिए बड़ी साजिश रच रहे थे। इसके अंतर्गत भय्यू और पलक के कई अश्लील फोटो लिए गए थे जिसके बाद भय्यू महाराज को ब्लैकमेल किया जाने लगा, जिससे वे मानसिक रूप से बीमार हो गए।

डेढ़ लाख रुपये महीना वसूले
पलक दो साल से ज्यादा वक्त से उनके संपर्क में थी। वह महाराज से शादी करना चाहती थी. पलक ने भय्यू को अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरु किया. उसने भय्यू महाराज से कहा कि अगर शादी नहीं की तो शनि (दाती) महाराज जैसा हाल कर देगी। पलक और विनायक महाराज से डेढ़ लाख रुपए महीना वसूलते थे। ये आरोपी महाराज से एक करोड़ से ज्यादा की राशि हड़प चुके थे।

पलक ने पूरे आश्रम की संपत्ति को हथियाने के लिए भय्यू महाराज की तिजोरी और दान में आने वाली चीजों का लेखा-जोखा भी अपने नियंत्रण में ले लिया। यहां तक कि घर की चाबियां भी हथिया ली थीं। सभी के सामने पलक खुद को भय्यू की बेटी बताती थी लेकिन प्रेमिका के रूप में उनसे संपर्क करती थी। पलक ने अपनी बहन की शादी में भी लाखों रुपये ऐंठे और अपने जीजा के लिए बिजनेस सेट कराने की भी कोशिश की.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85wwgc

ट्रेंडिंग वीडियो