scriptपंडित प्रदीप मिश्रा का विवादित बयान, बोले- बाहर से आने वाली लड़कियां बिगाड़ रहीं इंदौर की फिजा | Pandit Pradeep Mishra gave a controversial statement in Indore | Patrika News

पंडित प्रदीप मिश्रा का विवादित बयान, बोले- बाहर से आने वाली लड़कियां बिगाड़ रहीं इंदौर की फिजा

locationइंदौरPublished: Nov 30, 2022 08:58:05 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

शराब दुकान पर लड़कियों की लाइन देख बोले पंडित प्रदीप मिश्रा- ये इंदौर की बेटियां नहीं हो सकतीं..
 

pandit_pradeep_mishra.jpg

इंदौर. प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा एक विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आते दिख रहे हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा ने इंदौर में कथा के दौरान ये बयान दिया था जो अब चर्चाओं का विषय बनता दिख रहा है। दरअसल इंदौर में शराब की दुकानों पर लड़कियों को देखकर पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि ये इंदौर की बेटियां नहीं हो सकती हैं ये बाहर से इंदौर पढ़ने आने वाली बेटियां हैं जो शहर की फिजा को खराब कर रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि इनके मां-बाप विश्वास कर इनको यहां पढ़ने के लिए भेजते हैं, लेकिन ये यहां आकर बिगड़ जाती हैं। उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

पंडित प्रदीप मिश्रा ने दिया विवादित बयान
प्रसिद्ध कथावाचक सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा इन दिनों इंदौर के दलाल बाग में कथा कर रहे हैं। कथा के दौरान उन्होंने कहा कि मैं विजय नगर चौराहे से जा रहा था तभी मैंने देखा कि मदिरा की दुकान पर छोटे तो कम थे लेकिन छोरियां ज्यादा थीं, आजकल का माहौल खराब हो गया हैं। उन्होंने आगे कहा कि जो मदिरा की दुकान पर खड़ी हैं वो मेरे इंदौर की बेटियां नहीं हो सकती हैं ये तो दूसरी जगहों से इंदौर में आकर कॉलेज में एडमिशन लेकर.. कमरा किराए से लेकर रहने वाली बेटियां हैं जो इंदौर की फिजा को खराब कर रही हैं।

 

यह भी पढ़ें

बिन बुलाए शादी में खाना खाने पहुंचा MBA स्टूडेंट, धोने पड़ गए बर्तन, देखें वीडियो




पहनावे को लेकर कही ये बात
पं. प्रदीप मिश्रा ने आगे कहा यह माता अहिल्या की भूमि है और रहेगी, आज भी मां अहिल्या हाथों में शिवलिंग लेकर चलती हैं, इसे कोई नकार नहीं सकता है। इंदौर की बेटियां इतनी मर्यादा नहीं तोड़ सकती हैं कि मदिरा की दुकान पर लाइन लगाकर शराब खरीदें। इंदौर की बेटियां आज भी बाहर जाती हैं तो मर्यादित कपड़े पहन कर जाती हैं, लेकिन इनको चिढ़ाने के लिए बाहर से आईं लड़कियां ऐसे कपड़े पहन कर जाती हैं, उन्हें चिढ़ाकर बोलती है जैसा हम कपड़े पहन रहे हैं, वैसा पहनो, जैसा हम कर रहे हैं वैसा करो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो