scriptफिल्मी दुनिया के जादूगर हैं पंकज, उनके साथ काम करना सपना सच होने जैसा | Pankaj is the magician of the film world | Patrika News

फिल्मी दुनिया के जादूगर हैं पंकज, उनके साथ काम करना सपना सच होने जैसा

locationइंदौरPublished: Mar 15, 2019 05:42:22 pm

श्रीदेवी की बेटी धडक़ फेम एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बोली

Jahnvi Kapoor

फिल्मी दुनिया के जादूगर हैं पंकज, उनके साथ काम करना सपना सच होने जैसा


इदौर एक्टर पंकज त्रिपाठी हमेशा से मुझे फिल्मी दुनिया के सबसे बड़े जादूगर लगते हैं। वे मंजे हुए कलाकार हैं। उन्हें जब भी काम करते हुए देखा, मैंने चाहा कि उनका थोड़ा बहुत हुनर मेरे अंदर भी आ जाए। उनके आस-पास रहना ही मेरे लिए काफी होता है और काफी कुछ सीखने मिलता है। मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहती थी और मेरा ये सपना फिल्म कारगिल गर्ल में सच होने जा रहा है। यह बात फिल्म धडक़ फेम एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने पत्रिका से बातचीत में कही। उन्होंने कहा, मेरा हर दिन मुझे कुछ खास सिखता है, लेकिन फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद मैंने अपने भीतर एक बड़ा बदलाव महसूस किया है। वे गुरुवार को टीआई मॉल में टॉमी हिलफिगर का स्प्रिंग कलेक्शन लॉन्च करने आई थी।
वे बताती हैं फिल्म धडक़ में मैंने एक बिंदास गर्ल का रोल किया था। मेरी ख्वाहिश है कि मैं कॉमेडी रोल में नजर आऊं। कॉमेडी रोल के भी बहुत सारे चैलेंजेस हैं। मैं इन्हें एक्सेप्ट करके लोगों को हंसाना चाहती हूं। मेरा मोस्ट कंर्फटेबल ड्रेसअप है इंडियन साड़ी, शरारा और सलवार सूट। मैं अपने लुक के लिए कोई खास मेहनत नहीं करती हूं।
इतिहास को जानने में दिलचस्पी
वे बताती हैं मुझे कुकिंग और ट्रेवलिंग बेहद पसंद है और सबसे ज्यादा डेजर्ट कुक करना पसंद करती है। मैं ट्रेवलिंग को बहुत एंजॉय करती हूं और जहां भी जाती हूं, वहां के इतिहास के बारे में पूरी जानकारी रखती हूं। इंदौर में भी कांच मंदिर, राजबाड़ा देखना चाहती हूं और सराफा में पराठा और बहुत सारी फेमस डिश खाना चाहूंगी। किसी भी फिल्म की शूटिंग से पहले उस शहर का हिस्सा बनती हूं।
खुद को फॉलो करना चाहती हूं
आप चांदनी, रूप की रानी या चालबाज, क्या बनने की चाहत रखती हैं? इस पर जाह्नवी ने कहा, मैं सिर्फ जाह्नवी बनकर पहचान कमाना चाहती हूं। मैं इंडस्ट्री में किसी को भी फॉलो नहीं करना चाहती हूं, सिर्फ खुद को आइडल बनाना चाहती हूं। ये सच है कि एक स्टार किड होने की वजह से मेरी राह आसान रही, लेकिन मैं खुद को कितना साबित कर सकती हूं, इसके लिए मुझे बेहद स्ट्रगल करना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो