scriptएक्ट्रेस बोली- एग्जाम के कारण पैरेंट्स ने सीरियल में नहीं जाने दिया | Parents did not let go of the serial due to the exam | Patrika News

एक्ट्रेस बोली- एग्जाम के कारण पैरेंट्स ने सीरियल में नहीं जाने दिया

locationइंदौरPublished: Jun 03, 2019 03:19:54 pm

दिव्या मलिक बोलीं-

indore

एग्जाम के कारण पैरेंट्स ने सीरियल में नहीं जाने दिया

इंदौर. स्व संधि अंताक्षरी में शामिल होने इंदौर आईं दिव्या मलिक इन दिनों टीवी सीरीयल कृष्णा चली लंदन में लीड रोल कर रही हैं। दिल्ली की रहने वाली दिव्या ने पत्रिका से विशेष बातचीत में कहा कि उन्हें बचपन से ही डांस और एक्टिंग का शौक था। जब 12वीं में पढ़ रही थी तो रिश्तेदार की शादी में मुंबई आई।
MUST READ : इस शहर को मिलने वाली है 600 इकोफ्रेंडली इलेक्ट्रिक बसें, चार्जिंग स्टेशन भी बनेंगे

divya malik
कजिंस के कहने पर यूं ही मजाक मंें एक सीरियल के लिए?एक्टिंग का ऑडिशन दे दिया। दिल्ली वापस पहुंचने पर मुझे कॉल आ गया लेकिन एग्जाम्स के कारण पैरेंट्स ने जाने नहीं दिया। एग्जाम के बाद मैं मम्मी के साथ मुंबई आई और कई ऑडिशन दिए। कुछ छोटे रोल मिले उन्हें भी करती रही साथ ही मॉडलिंग भी की। मेरी मां ने मेरा बहुत साथ दिया आज जो कुछ हूं मां की वजह से हूं। उस वक्त मुझे यह नहीं मालूम था कि लीड रोल के ऑडिशन अलग होते हैं और छोटे रोल के अलग।
बाद में फिर मैने केवल लीड रोल के ऑडिशन दिए और मेरा सिलेक्शन कृष्णा के लिए हो गया। वैसे मैं मानती हूं कि सीरीयल में सास -बहू पैटर्न ही चलता है फिर भी मैं चैलेंजिंग रोल की तलाश में हूं। हालांकि हर रोल चेलेंजिंग ही होता है एक्टर के लिए। मैं अपने आप को किसी इमेज में बांधना भी नहीं चाहती। हर तरह के रोल, पॉजिटिव भी निगेटिव भी करना चाहती हूं।

ट्रेंडिंग वीडियो