scriptविमान में यात्री की तबीयत बिगडऩे पर कराई इमरजेंसी लैंडिंग, अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई मौत | passanger dead in plane | Patrika News

विमान में यात्री की तबीयत बिगडऩे पर कराई इमरजेंसी लैंडिंग, अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई मौत

locationइंदौरPublished: Oct 23, 2021 03:17:51 pm

शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद चार्टर्ड विमान से शव दिल्ली ले गए परिजन

विमान में यात्री की तबीयत बिगडऩे पर कराई इमरजेंसी लैंडिंग, अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई मौत

विमान में यात्री की तबीयत बिगडऩे पर कराई इमरजेंसी लैंडिंग, अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई मौत

इंदौर.

निजी एयरलाइंस के विमान से बैंगलुरु से दिल्ली जा रहे यात्री की विमान में तबीयत खराब हो गई। सांस लेने में परेशानी बढऩे पर विमान की इंदौर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। एयरपोर्ट से एंबुलेंस के जरिए यात्री को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने यात्री को मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार को परिजन चार्टर्ड विमान से शव दिल्ली ले गए।
गुरुवार रात को विस्तारा एयरलाइंस के विमान (यूके-818) की इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग हुई। बैंगलुरु से दिल्ली जा रहे इस विमान में दिल्ली निवासी मनोज पिता ओमप्रकाश अग्रवाल भी सफर कर रहे थे। हवाई सफर के दौरान उन्हें घबराहट और सांस लेने में तकलीफ होने लगी। इसकी जानकारी केबिन क्रू की दी। यात्री की तबीयत देखते हुए इमरजेंसी लैंडिंग का निर्णय लिया गया। पायलट ने इंदौर एयरपोर्ट पर एटीसी से संपर्क किया। मेडिकल इमरजेंसी होने के कारण विमान को तत्काल अनुमति भी दे दी गई। विमान लैंड होने से पहले ही एंबुलेंस व स्वास्थ्यकर्मियों की टीम वहां तैनात थी। रात करीब नौ बजे विमान इंदौर पहुंचा। यात्री को विमान से उतारकर एयरपोर्ट के नजदीक के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। अस्पतालों में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित करते हुए हार्ट अटैक की आशंका जताई। इसके बाद शव जिला अस्पताल भिजवाया गया। बताया जा रहा है कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी।
एयरपोर्ट प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह मनोज के परिजन इंदौर आ चुके थे। पोस्टमार्टम के बाद वे शव को चार्टर्ड विमान से दिल्ली ले गए। मौत के कारण की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चल सकेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो