नवरात्र के पहले ही मची डांडिया की धूम, ट्रेनिंग सेशंस में जमकर हो रही प्रेक्टिस

पत्रिका डांडिया महोत्सव के ट्रेनिंग कैंप के रजिस्ट्रेशन स्टार्ट

इंदौर.  गुजरात के फेमस गरबा और डांडिया ट्रेनर के साथ प्रैक्टिस करने का मौका इंदौरियंस को मिलने जा रहा है। ‘पत्रिका डांडिया महोत्सव’ के ट्रेनिंग कैंप में इस साल गुजरात के फेमस ट्रेनर आ रहे हैं जो कि डांडिया और गरबे की बारीकियां सिखाएंगे। ‘पत्रिका डांडिया महोत्सव’ २२ से २४ सितंबर तक ला-ओमनी गार्डन में आयोजित किया जा रहा है। इसके ट्रेनिंग कैंप ७ सितंबर से आयोजित किए जाएंगे।

 

इस कैंप में पार्टिसिपेंट्स को माडर्न और ट्रेडिशनल गरबे और डांडिया की ट्रेङ्क्षनग दी जाएगी। कैम्प में ट्रेनिंग देने वाले एक्सपर्ट के द्वारा ही डांडिया महोत्सव की कोरियोग्राफी की जाएगी। कैंप में शामिल होने वाले पार्टिसिपेंट्स को लैटेस्ट ट्रेंड और म्यूजिक के एकॉर्डिंग पॉपुलर और न्यू स्टेप्स भी सिखाई जाएंगी, जिससे कि पार्टिसिपेंट्स को कैंप में कुछ नया सीखने के लिए मिल सकें।

 

मिक्सड, कपल और लेडीज बैच का ऑप्शन
कैंप का आयोजन आरएनटी रोड स्थित सेंट्रल मॉल की छठी मंजिल पर किया जाएगा। ट्रेनिंग क्लास में सुबह ९ से लेकर रात ८.१५ बजे तक टोटल ८ बैचेस ऑर्गनाइज की जा रही है। पार्टिसिपेंट्स अपनी पसंद की टाइमिंग के अनुसार बैच सिलेक्ट कर इस कैंप में हिस्सा ले सकते हैं। कैंप में मिक्सड बैच के साथ ही लेडीज और कपल बैच के ऑप्शन अवलेबल हैं।

ग्रुप रजिस्ट्रेशन पर मिलेगा डिस्काउंट
ट्रेनिक कैंप में पार्टिसिपेट करने के लिए सुबह १०.३० से शाम ६ बजे तक सेंट्रल मॉल छठी मंजिल पर स्थित पत्रिका कार्यालय और प्रेस कॉम्प्लेक्स के स्वदेश भवन में स्थित यूनीक स्कील डवलपमेंट सेंटर से फॉर्म प्राप्त और जमा कराए जा सकते हैं। ट्रेनिंग कैंप में सिंगल के लिए रजिस्ट्रेशन फीस ६०० रुपए और कपल्स के लिए ९०० रुपए रखी गई है। वही यदि पार्टिसिपेंट्स १० या उससे अधिक मेंबर्स एक साथ रजिस्ट्रेशन कराते हैं तो उन्हें स्पेशल ग्रुप डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। फॉर्म जमा कराते समय सभी पार्टिसिपेंट्स को दो पासपोर्ट साइज फोटो जमा कराना अनिवार्य है। पत्रिका डांडिया महोत्सव से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए ९८९३०३३३०७ पर संपर्क किया जा सकता है।

अर्जुन रिछारिया Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned