Patrika Positive News: कोरोना की जंग में आगे आए श्रीश्री रविशंकर, वासुदेव जग्गी, प्रमाण सागर और अजीम प्रेमजी

Patrika Positive News: कोरोना के खिलाफ संतों और उद्योगपति हर दिन बता रहे हैं जीने की कला, लोगों को भी मिल रहा है लाभ...।

By: Manish Gite

Updated: 14 May 2021, 01:54 PM IST

 

इंदौर। कोरोना के खिलाफ जंग में संत और बिजनेसमैन भी आगे आए हैं। एसिम्टमैटिक मरीजों के लिए बनाए कोविड केयर सेंटर में रह रहे लोगों में बीमारी की नकारात्मकता दूर करने के लिए अनूठा प्रयास शुरू किया गया है। हम जीतेंगे थीम पर कोविड केयर सेंटरों पर रोज शाम 4.30 बजे से पांच बजे के बीच देश के बड़े संतों के ऑनलाइन सेशन चलाए जा रहे हैं। संत बीमारी जीवन जीने के तरीके बता रहे हैं।

 

patrika positive news

 

 

 

 

केंद्र सरकार की पहल पर शुरू हुए अभियान में इंदौर के अहिल्या कोविड केयर सेंटर समेत ग्रामीण अंचल केसंटरों को शामिल किया है। 11 मई से शुरू हुए सेशन पांच दिन तक चलेंगे। पहले दो दिन में सदगुरु जग्गी वासुदेव (sadguru vasudev jaggi), आचार्य प्रमाण सागर महाराज (praman sagar), श्री श्री रविशंकर (shri shri ravi shankar), बिजनेसमैन अजीम प्रेमजी (azim premji) और पद्मश्री निवेदिता भिड़े ने अनुभव साझा कर जीने की कला सिखाई। लोगों को सकारात्मकता के साथ बीमारी से लड़ने और जीतने का मंत्र बताया।

हर दिन अलग-अलग सत्र

इंदौर के देवी अहिल्या कोविड सेंटर में हर दिन नए सेशन चलाए जा रहे हैं। गुरुवार को विजयेंद्र सरस्वती और पद्मभूषण सोनल मानसिंह पाजीटिविटी के साथ जीवन जीने की कला सिखाएंगे। देश के ख्यात आचार्य श्रीविद्यासागरजी महाराज, पंचायती अखाड़े के महंत ज्ञानदेव सिंह, संघ प्रमुख डा. मोहन भागवत भी आने वाले दिनों में कोविड मरीजों से लाइव जुड़ेंगे। हम जीतेंगे...। पाजीटिविटी अनलिमिटेड थीम पर शुरू हुए अभियान के संयोजक पूर्व लेफ्टिनेंट जनरल गुरमित सिंह हैं।

 

और अधिक patrika positive news के लिए यहां करें क्लिक...।

Azim Premji patrika positive news
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned